IPL 2024 : RCB vs SRH, देखें धमाकेदार मुकाबले का प्रेडिक्शन और Fantasy Team

IPL 2024 : RCB vs SRH, देखें धमाकेदार मुकाबले का प्रेडिक्शन और Fantasy Team

प्रेषित समय :19:02:35 PM / Mon, Apr 15th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

आईपीएल 2024 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आज भिड़ेंगे, जहां दर्शकों को उत्साह और रोमांच का अद्भुत अनुभव होने वाला है।

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को अपने पिछले मैचों में ठोस प्रदर्शन की जरूरत है, जबकि सनराइजर्स हैदराबाद अपने प्रतिद्वंदियों को हराने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

मैच का परिणाम न केवल टीमों के अगले मैच के लिए महत्वपूर्ण होगा, बल्कि टीमों के प्रदर्शन में भी बदलाव ला सकता है, जिससे यह महत्वपूर्ण मुकाबला बना रहेगा।

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को अपने पिछले मैचों में ठोस प्रदर्शन की जरूरत है, जबकि सनराइजर्स हैदराबाद अपने प्रतिद्वंदियों को हराने के लिए प्रतिबद्ध हैं। इस महत्वपूर्ण मुकाबले में दर्शकों को उत्साह और रोमांच की बौछार देखने के लिए तैयार रहना चाहिए।

मैच का परिणाम न केवल टीमों के अगले मैच के लिए महत्वपूर्ण होगा, बल्कि टीमों के प्रदर्शन में भी बदलाव ला सकता है। दरअसल, दोनों टीमों के लिए यह मैच अधिकतम अंतर की दृष्टि से महत्वपूर्ण हो सकता है।

आईपीएल 2024: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) और सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) आज बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में आईपीएल 2024 के मैच में भिड़ने वाले हैं। हैदराबाद के लिए यह छठा मैच होगा जबकि बेंगलुरु के लिए यह सातवां मैच होगा दिनांक एवं स्थान आरसीबी बनाम एसआरएच आईपीएल 2024 मैच 15 अप्रैल को शाम 7:30 बजे से बैंगलोर के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा। हैदराबाद ने 5 में से 3 मैच जीते हैं, वहीं दूसरी ओर आरसीबी को अब तक खेले गए छह मैचों में से सिर्फ 1 में जीत मिली है.

आरसीबी इस समय संघर्ष कर रही है और उसे अपने प्रदर्शन में सुधार करने की जरूरत है। विराट कोहली के अलावा, बल्लेबाजी विभाग कमजोर रहा है, हालांकि कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने पिछले मैच में 40 गेंदों में 61 रन बनाकर अपनी फॉर्म वापस पा ली थी। दिनेश कार्तिक के अंतिम विस्फोटक कैमियो ने कुल स्कोर को बढ़ाने में मदद की।

टीम को अंक तालिका में ऊपर चढ़ने के लिए मैच जीतना शुरू करना होगा।

आरसीबी संभावित प्लेइंग-11

विराट कोहली, फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), ग्लेन मैक्सवेल, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), महिपाल लोमरोर, विल जैक्स, रजत पाटीदार, रीस टॉपले, मोहम्मद सिराज, आकाश दीप, विजयकुमार विशाक।

सनराइजर्स हैदराबाद

एसआरएच पंजाब किंग्स के खिलाफ मुल्लांपुर में कुल 182 रनों का बचाव करते हुए विजयी हुआ। जब SRH संघर्ष कर रहा था और नियमित अंतराल पर विकेट खो रहा था, तब नितीश कुमार रेड्डी ने हैदराबाद को खेल में बनाए रखने के लिए एक असाधारण पारी खेली और टीम को 182 के स्कोर तक ले गए। जबकि शशांक सिंह और आशुतोष शर्मा ने स्कोर स्थापित करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई, SRH के गेंदबाजों ने विपक्षी टीम की आक्रामकता का मुकाबला करने के लिए लचीलापन दिखाया। एक मजबूत बल्लेबाजी लाइनअप और गुणवत्तापूर्ण गेंदबाजी आक्रमण के साथ, SRH आरसीबी के लिए एक महत्वपूर्ण चुनौती पेश करता है।

आरसीबी के खिलाफ अपने पिछले पांच मुकाबलों में से केवल दो में जीत हासिल करने के बावजूद, एसआरएच के पास आरसीबी के मौजूदा संघर्षों का फायदा उठाने का मौका है। अभिषेक शर्मा और ट्रैविस हेड का लक्ष्य प्रतिद्वंद्वी के गेंदबाजी आक्रमण का मुकाबला करने के लिए पावरप्ले में अधिकतम रन बनाना है।

SRH संभावित प्लेइंग-11

ट्रैविस हेड, अभिषेक शर्मा, नीतीश रेड्डी, शाहबाज़ अहमद, एडेन मार्कराम, हेनरिक क्लासेन (विकेटकीपर), अब्दुल समद, जयदेव उनादकट, टी नटराजन, पैट कमिंस (कप्तान), भुवनेश्वर कुमार।

कुमार।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

IPL 2024 : LSG vs DC, लखनऊ ने टॉस जीत कर बत्टिंग चुनी Playing XI और Fantasy Team

IPL 2024: मुंबई ने बेंगलुरू को 7 विकेट से हराया, बुमराह, ईशान, सूर्यकुमार का जलवा

बीजेपी का घोषणा पत्र जारी: PM मोदी का वादा- आने वाले 5 साल तक जारी रहेगी मुफ्त आनाज योजना