मैं भारत गोरी लड़की की भूमिकाएं करने नहीं, रूढ़िवादिता तोड़ने आई हूं : नोरा 

मैं भारत गोरी लड़की की भूमिकाएं करने नहीं, रूढ़िवादिता तोडऩे आई हूं : नोरा 

प्रेषित समय :08:48:06 AM / Tue, Apr 16th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

अभिनेत्री नोरा फतेही ने बॉलीवुड पर जमकर निशाना साधा।हाल ही में उन्होंने कहा था कि बॉलीवुड की ज्यादातर जोडिय़ों ने प्यार के लिए नहीं, बल्कि पैसों के लिए शादी की है। उन्होंने बिना नाम लिए कई सितारों पर निशाना साधा था।नोरा इन दिनों फिल्म मडगांव एक्सप्रेस को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी पेशवर जिंगदगी पर खुलकर बात की।नोरा ने कहा, मुझे लगता है कि मैं एक्टिंग, गायन या डांस चाहे किसी भी क्षेत्र में क्यों न हूं, मेरा सम्मान किया जाए।

चाहे फिर मैं कोई शो ही क्यों न जज करूं। मैं हमेशा चाहती थी कि मेरी सराहना की जाए।उन्होंने कहा, मडगांव एक्सप्रेस के बाद मेरे करियर में निश्चित रूप से बदलाव आया है। 3 शानदार अभिनेताओं के बीच समीक्षकों की तारीफ मिलना मेरे लिए किसी भी पुरस्कार से कहीं बढ़कर है।नोरा बोलीं, मैंने हिंदी सीखने में बड़ी मेहनत की है, इसलिए मैं विदेशी भूमिकाओं से दूर रही। मैं भारत गोरी लड़की की भूमिकाएं करने नहीं, बल्कि रूढि़वादिता तोडऩे के लिए आई हूं।क्या इंडस्ट्री का उनके प्रति नजरिया बदला, इस पर नोरा ने कहा, यह इतनी जल्दी नहीं होगा। वे जानते हैं कि मैं एक बहुआयामी व्यक्ति हूं और अलग-अलग चीजें करती हूं।

बातें चल रही हैं कि लोग अब मुझे और काम देने के बारे में सोच रहे हैं।नोरा कहती हैं, कनाडा से भारत आना मेरे लिए बेहद चुनौतीपूर्ण रहा। हिंदी तो भूल जाइए। मैं तब बॉलीवुड के बारे में कुछ भी नहीं जानती थी।वह बोली, मैं महज 20 साल की थी, जो मायानगरी मुंबई में अपनी जिंदगी जीने की कोशिश कर रही थी। मेरा कोई बॉयफ्रेंड या इंडस्ट्री से कोई पहचान का नहीं था। मुझे बहुत समय लगा। कई बार मैं हैरान रह गई। मुझे उन एजेंसियों से निपटना पड़ा, जो विदेशियों का शोषण करती हैं।

नोरा साउथ की फिल्मों में हमेशा मेहमान भूमिका में ही दिखी हैं। हालांकि, अब वह दक्षिण भारतीय सिनेमा में धमाल मचाने के लिए तैयार हैं।उन्हें साउथ के मशहूर अभिनेता वरुण तेज की तेलुगु फिल्म मटका में देखा जाएगा। इसमें भी उनकी भूमिका शानदार होगी। इसके जरिए नोरा ने तेलुगु सिनेमा में कदम रखा है। करुणा कुमार के निर्देशन में बन रही यह 1960 के दशक पर आधारित एक पीरियड ड्रामा फिल्म होगी।इसमें उनका एक डांस नंबर भी होगा।
Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

अब खुलेगा बादशाह और नोरा फतेही का "गर्मी क्लब"

एक्ट्रेस नोरा फतेही अपने एक डांस परफॉर्मेंस के चलते घिरी विवादों में

डीपफेक का शिकार हुईं नोरा फतेही, वायरल वीडियो पर बोलीं: मैं शॉक्ड हूं