पलपल संवाददाता, जबलपुर/दमोह. मध्यप्रदेश के जबलपुर के समीप जिले दमोह की नाबालिग मजदूर के साथ पानी के निर्माणाधीन अस्पताल भवन में बदमाशों ने बलात्कार कर दिया. नाबालिगा के साथ बलात्कार किए जाने की जानकारी परिजनों को उस वक्त लगी जब नाबालिगा की तबियत बिगड़ी, जांच कराने पर डाक्टर ने नाबालिगा के गर्भवती होने की बात कही, जिससे परिजन भी स्तब्ध रह गए. पानीपत के थाना सेक्टर 29 में पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरु कर दी है.

पुलिस को पूछताछ में एमपी के दमोह जिले में रहने वाली नाबालिगा ने बताया कि वह अपने माता-पिता के साथ सितम्बर 2020 में गांव के ठेकेदार के साथ पानीपत पुलिस लाइन के पास बन रहे अस्पताल में मजदूरी करने के लिए आई थी, पूरा परिवार अस्पताल के समीप ही झोपड़ी बनाकर रहने लगा, नाबालिगा कभी कभी ओवर टाइम भी करती रही, अक्टूबर महीने में ओवर टाइम के दौरान शाम 7 बजे के लगभग साथ में काम कर रहा युवक उसका मुंह दबाकर पास के कमरे में ले गया, जहां पर उसके साथ बलात्कार किया, नाबालिगा ने शोर मचाया तो उसके साथ मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकी दी. 

जिससे वह घबरा गई. दहशतजदा नाबालिगा ने अपने साथ हुए घटनाक्रम की जानकारी किसी को नहीं दी, यहां तक कि 24  अक्टूबर को पिता के साथ दमोह स्थित अपने गांव आ गई. माह फरवरी 2021 में दिल्ली के नरेला आकर मजदूरी करने लगी, इस बीच नाबालिगा की तबियत खराब हुई तो मां के साथ अस्पताल पहुंची, जहां पर डाक्टरों के जांच कर बताया कि नाबालिगा गर्भवती है, इस बात को सुनकर परिजन कुछ पल के लिए स्तब्ध रह गए. डाक्टरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पूछताछ के बाद प्रकरण दर्ज कर लिया. इधर किशोरी को लेकर मां अस्पताल से लेकर पुलिस के चक्कर काट रही है, जिसके चलते परिवार की आर्थिक स्थिति फिर बिगड गई है.

ये भी पढ़ें :-

दोस्ती में दगा: जबलपुर की होटल में युवती को बंधक बनाकर रेप..!

रेप पीडि़त की बांह पर टैटू देखा और आरोपी को दिल्ली हाईकोर्ट ने दे दी जमानत

जबलपुर में चाकू की नोंक पर छात्रा के साथ रेप..!

राजस्थान के बीजेपी एमएलए एमपी की महिला ने लगाया रेप करने का आरोप, जांच शुरू