पलपल संवाददाता, बैतूल. मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजयसिंह के करीबी कांग्रेस के विधाक निलय डागा क ी बैतूल स्थित आईल फैक्टरी, स्कूल, वेयर हाउस, घर सहित करीब 15 ठिकानों पर आज भोपाल-सतना की आयकर टीम ने छापा मारा है. जिस वक्त आईटी की टीम के अधिकारियों ने छापा मारा उस वक्त निलय डागा अपने घर में ही रहे.

आयकर टीम के अधिकारियों द्वारा एक साथ मारे गए 15 ठिकानों से हड़कम्प मच गया, सबसे पहले अधिकारियों ने परिवार के सभी सदस्यों के मोबाइल फोन जब्त कर लिए, वहीं सभी ठिकानों से दस्तावेज बरामद करते हुए जांच शुरु कर दी, आईटी की दबिश के बाद फैक्टरी में हड़कम्प मच गया, सभी गेट बंद कर दिए गए थे, प्रबंधन भी इस बारे में कुछ भी कहने से इंकार करता रहा. आयकर विभाग की टीम ने बैतूल स्थित कोसमी में आईल मिल, सतपुड़ा वेली स्कल, कोठी बाजार स्थित आवास, परसोड़ा की गोदाम व बीज उत्पादक समिति कार्यालय में सबसे पहले दबिश दी, इसके अलावा सतना में राइस व आईल मिल, महाराष्ट्रक के ठिकानों पर भी कार्यवाही की है, सभी स्थानों से रिकार्ड निकाले जा रहे है, यहां तक कि विधायक के आवास पर पुलिस बल तैनात किया गया है, किसी को भी अंदर आने नहीं दिया गया, न ही किसी को बाहर जाने दे रहे थे.

इन राज्यों में फैला पर कांग्रेस विधायक का कारोबार-

बताया गया है कि कांग्रेस विधायक निलय डागा का व्यापार मध्यप्रदेश के अलावा महाराष्ट्र व छत्तीसगढ़ तक फैला हुआ है, जिसमें आयकर की टीम ने महाराष्ट्र के सोलापुर व मुम्बई स्थित ठिकानों पर भी दबिश दी है, महाराष्ट्र में कांग्रेस विधायक का काली मिर्च व हल्दी का कारोबार है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में बड़ा फुहारा में नायक परिवार खिला रहा था क्रिकेट का सट्टा, पुलिस ने मारा छापा, करोड़ों रुपए का हिसाब मिला