पल पल इंडिया
एमपी के इस कांग्रेसी एमएलए को कंगना रनोट ने दिया तीखा जवाब, बोलीं- राजपूत हूं, हड्डियिां तोड़ देती हूं

एमपी के इस कांग्रेसी एमएलए को कंगना रनोट ने दिया तीखा जवाब, बोलीं- राजपूत हूं, हड्डियिां तोड़ देती हूं

बैतूल. मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में कंगना रनोट धाकड़ फिल्म के लिए एक्शन सीन की शूटिंग तो कर ही रहीं है, इसके साथ ही उनकी प्रदेश के कांग्रेस नेताओं के साथ जुबानी जंग भी चल रही है. पिछले दिनों यहां के विधायक और कमल नाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे सुखदेव पांसे ने कंगना पर अभद्र टिप्पणी की थी. इस पर पलटवार करते हुए कंगना रनोट ने विधायक को मूर्ख करार देते हुए कहा कि मैं राजपूत हूं, क्या वह यह नहीं जानता कि मैं नाचती नहीं, हड्डियां तोड़ देती हूं.

गौरतलब है कि कांग्रेस ने पिछले दिनों आरोप लगाया था कि कंगना रनोट ने तीन कृषि कानूनों के विरोध में शामिल किसानों को आतंकवादी कहा था. इसके विरोध में कांग्रेस ने कंगना के खिलाफ बैतूल में प्रदर्शन किया था. इस प्रदर्शन में पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर लाठी चार्ज किया था. कंगना की टिप्पणी और पुलिस की कार्रवाई के विरोध में पिछले दिनों मुलताई से विधायक सुखदेव पांसे ने कहा था कि कंगना जैसी नाचने गाने वाली महिला किसानों पर अभद्र टिप्पणी करती है.

बालीवुड के बड़े सितारों पर भी निशाना साधा

इस ट्वीट के बहाने कंगना ने बालीवुड के कलाकारों पर भी निशाना साधा है. दीपिका पादुकोण, कैटरीना कैफ, आलिया भट्ट का नाम लेते हुए उन्होंने कहा कि मैं इन अभिनेत्रियों की तरह नहीं हूं. मैं अपनी तरह की इकलौती हूं, जिसने फिल्मों में आइटम नंबर करने से मना कर दिया. खान और कुमार जैसे बड़े हीरो के साथ फिल्में करने से इन्कार कर दिया. जिसके बाद पूरे बुलीविडिया गैंग के पुरुष और महिलाएं मेरे खिलाफ हो गए. इससे पहले भी कंगना कई बार बड़े कलाकारों को निशाने पर ले चुकी हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

कंगना रनौत का खुलासा, सभी ब्रांड ने कर दिया उनके साथ कॉन्ट्रैक्ट कैंसिल

महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर कंगना रनौत ने किया नाथूराम गोडसे के समर्थन में ट्वीट, मचा बवाल

शरद पवार बोले- राज्यपाल को कंगना रनौत से मिलने का वक़्त है लेकिन किसानों से नहीं

Leave a Reply

सम्बंधित खबर