पल पल इंडिया
कांग्रेस ने मुंबई बीजेपी अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के अध्यक्ष को बताया बांग्लादेशी, भाजपा ने कहा मनगढंत

कांग्रेस ने मुंबई बीजेपी अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के अध्यक्ष को बताया बांग्लादेशी, भाजपा ने कहा मनगढंत

मुंबई. अब तक बीजेपी कांग्रेस पर मुस्लिम तुष्टिकरण का आरोप लगाती रही है. अब कांग्रेस ने बीजेपी पर संघ जिहाद फैलाने का आरोप लगा दिया है. महाराष्ट्र कांग्रेस के प्रवक्ता सचिन सावंत ने उत्तर मुंबई बीजेपी अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के अध्यक्ष रुबेल शेख को बांग्लादेशी बता दिया है. सचिन सावंत ने चुटकी लेते हुए ये भी कहा कि एक बांग्लादेशी माइनॉरिटी सेल के अध्यक्ष के तौर पर काम कर रहा है तो क्या अब बीजेपी सीएए में कुछ नया प्रवाधान भी करने जा रही है.

सचिन सावंत के आरोप गंभीर इसलिए है क्योंकि हाल के ही दिनों में अमित शाह ने बंगाल दौरे के दौरान बांग्लादेशी हिंदू शरणार्थियों की बात की थी. उन्हें सीएए के जरिए नागरिकता देने का वादा किया था. वहीं बीजेपी नेता राम कदम ने कांग्रेस के आरोपों पर सफाई दी है. राम कदम ने कहा कि कांग्रेस के आरोप मनगढ़ंत है.

कांग्रेस प्रवक्ता सचिन सावंत ने शुक्रवार को एक वीडियो ट्वीट किया है. इसमें कहा है कि बीजेपी का उत्तर मुंबई अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ अध्यक्ष रुबेल शेख बांग्लादेशी निकला है. वीडियो में सावंत बीजेपी पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी के कुछ पदाधिकारी गौ माता की तस्करी करते पकड़े गए हैं. एक बांग्लादेशी नागरिक, जो बीजेपी में माइनॉरिटी सेल के अध्यक्ष के तौर पर काम कर रहा था. क्या बीजेपी के लिए नागरिकता संशोधन कानून में कोई अलग प्रावधान किया गया है.

बीजेपी नेता के बांग्लादेशी होने के कांग्रेसी नेता सचिन सावंत के बयान के बाद बीजेपी के राम कदम ने सफाई दी है. कदम ने कहा कि बांग्लादेशी नागरिक के आरोपी व्यक्ति को कभी कोई पद पार्टी में नहीं दिया गया. वह बीजेपी के संग काम करना चाहता था, लेकिन किसी भी तरह का पद उसे नहीं दिया गया. सत्तापक्ष से जो आरोप लग रहे हैं वह मनगढंत है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

अभिमनोजः मोदी सरकार बीजेपी सांसद को ही जवाब नहीं देती, जनता को क्या देगी?

सचिन, लता ट्वीट विवाद पर महाराष्ट्र सरकार ने लिया यू-टर्न, अब गृह मंत्री ने बोलीे यह बात

यह सरकारी बैंक होंगे प्राइवेट, बैंक ऑफ महाराष्ट्र, बैंक ऑफ इंडिया, इंडियन ओवरसीज बैंक और सेंट्रल बैंक शामिल

Leave a Reply

सम्बंधित खबर