पल पल इंडिया

सान्या मल्होत्रा ने फिर बिकिनी फोटो से लगाई आग

सान्या मल्होत्रा ने फिर बिकिनी फोटो से लगाई आग

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान के साथ फिल्म ‘दंगल’ से एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था. सान्या ने थोड़े से ही वक्त में अपनी एक गहरी छाप फैंस के बीच छोड़ी है.सान्या इन दिनों सोशल मीडिया पर अपने डांस वीडियो और फोटो से धमाल मचाए हुए है. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी ग्लैमरस फोटो शेयर की हैं, जिसमें वह बिकिनी में नजर आ रही हैं. सान्या की बिकिनी वाली फोटो को फैन्स खूब कमेंट कर रहे है और रिएक्शन भी दे रहे हैं.

एक्ट्रेस का ये अंदाज देखकर फैंस उनके दीवाने हो रहे हैं. सान्या मल्होत्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस आए दिन अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. सान्या मल्होत्रा इस समय मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं. एक्ट्रेस ने अपनी ऐसी फोटोज शेयर की हैं जिनको फैंस का देखने का बार बार मन करेगा.

सान्या मल्होत्रा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी फोटोज शेयर की हैं. इन फोटोज में वह बिकीनी में नजर आ रही हैं. एक तस्वीर में वह बिकीनी में पहने हुए पोज दे रही हैं. वहीं, दूसरी तस्वीर में वह बैठी हुई हैं और अपने चश्मे को हाथों से पकड़ा हुआ है. हर एक पोज से एक्ट्रेस आग लगाती नजर आ रही हैं. फैंस सान्या की इन फोटोज को दिल थाम रहे हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

ईशा गुप्ता ने एनिमल प्रिंट वाली बिकिनी में शेयर की फोटो

Sunny Leone ने बिकिनी में की फोटो शेयर, जमकर हो रही हैं वायरल

Leave a Reply

सम्बंधित खबर