शहर में साथ रही, गांव पहुंचते ही कर दी पति की पे्रमिका की हत्या, दफना दी जंगल में लाश

शहर में साथ रही, गांव पहुंचते ही कर दी पति की पे्रमिका की हत्या, दफना दी जंगल में लाश


पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित ग्राम सिमरिया कुण्डम रहने वाली महिला सम्मोबाई अपने पति की प्रेमिका रुकमणि के साथ जबलपुर के अधारताल क्षेत्र में तो मिलकर रही, लेकिन जैसे ही दोनों वापस गांव गए तो सम्मोबाई ने रुकमणि की कटनी के जंगल में कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी, हत्या के बाद सम्मोबाई ने अपने भाई की मदद से लाश को जंगल में बंजारी माता के  समीप गढ्डा खोदकर लाश को दफना दिया. पुलिस ने आज सम्मोबाई व उसके भाई को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया है.

                       पुलिस अधिकारियों के अनुसार कुण्डम के ग्राम सिमरिया में रहने वाली रुकमणि पति नरेश बर्मन उम्र 25 वर्ष के गांव में ही पूरन सिंह के साथ प्रेमसंबंध रहे, जिसके चलते दोनों आए दिन मिलते रहे. इस बात क ा संदेह पूरन की पत्नी सम्मोबाई को रहा. लॉक डाउन में पूरन सिंह जबलपुर के अधारताल क्षेत्र में ही रह गया, 11 मई 2020 को रुकमणि भी अपने पति व बच्चों को छोड़कर पूरन के पास जबलपुर आ गई, दोनों जबलपुर के अधारताल क्षेत्र में साथ रहे, इधर रुकमणि के गायब होने से पति नरेश चितिंत हो गया, जिसने अपने स्तर पर तलाश की लेकिन कहीं जानकारी नहीं लगी, जिसपर कुण्डम थाना में शिकायत दर्ज कराई गई. वहीं सम्मोबाई को पता चला कि रुकमणि उसके पति पूरन के साथ अधारताल में है, पहले तो उसने विरोध जताया बाद में समझौता कर लिया और वह भी अधारताल पहुंच गई और रुकमणि के साथ ही रहने लगी. तीनों साथ में रहते रहे, लेकिन लॉक डाउन में काम बंद होने के कारण तीनों गांव सिमरिया कुण्डम पहुंच गए. 

रुकमणि भी अपने पति नरेश के पास चली गई. कुछ दिन बाद रुकमणि व सम्मोबाई जंगल में लकड़ी काट रही इस दौरान दोनों के बीच पति पूरन को लेकर झगड़ा हो गया, जिसपर रुकमणि ने सम्मोबाई का गला दबाने की कोशिश की तभी सम्मोबाई ने कुल्हाड़ी उठाकर रुकमणि के सिर पर वार कर दिया जिससे रुकमणि वहीं गई, इसके बाद सम्मोबाई ने कुल्हाड़ी से कई वार किए, जिससे रुकमणि की मौके पर ही मौत हो गई. हत्या के बाद सम्मोबाई लाश को जंगल में छोड़कर अपने भाई शिवकुमार को जानकारी दी, सम्मोबाई व शिवकुमार दोनों जंगल पहुंचे और कटनी जिले के जंगल में बंजारी माता मंदिर के समीप नाला के करीब गढ्डा खोदकर लाश को दफना दिया. इधर पत्नी रुकमणि के फिर से गायब होने पर नरेशसिंह ने पुलिस को सूचना दी, जिसपर पुलिस ने गुम इंसान का मामला कायम लिया, 3 फरवरी को पुलिस को नाला के पास जंगली जानवरों द्वारा किसी इंसान की लाश को निकाले जाने की खबर मिली, जिसपर पुलिस पहुंच गई और लाश को पूरी तरह से बाहर निकलवाया, जिसकी शिनाख्त रुकमणि के रुप में हुई, पुलिस ने संदेह होने पर सम्मोबाई को हिरासत में लेकर पूछताछ की पहले तो गुमराह करती रही, लेकिन बाद में सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपने भाई के साथ मिलकर वारदात करना स्वीकार लिया. पुलिस ने आज रविवार को सम्मोबाई व उसके भाई शिवकुमार को गिरफ्तार कर लिया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में पांच साल की मासूम के साथ बलात्कार, खून का रिसाव देख चीख पड़ी मां

Leave a Reply