जबलपुर में पुजारी के घर का ताला तोड़कर सोने के जेवर चोरी

जबलपुर में पुजारी के घर का ताला तोड़कर सोने के जेवर चोरी


पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में चोरी की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही है, हर दिन किसी न किसी घर का ताला तोड़कर चोर  पुलिस को चुनौती दे रहे है, चोरों ने रांझी क ी बिलपुरा कालोनी में पुजारी रामनारायण मिश्रा उर्फ राधेबाबा के घर का ताला तोड़कर लाखों रुपए के सोने के जेवरों पर हाथ साफ कर दिया. इसी तरह सिविल लाइन क्षेत्र में अधीक्षण यंत्री के घर में घुसकर चोरों ने गैस सिलेंडर, एलईडी टीवी सहित अन्य सामान पर हाथ साफ कर दिया. वहीं आटो सवार महिला क ा पर्स चोरी कर लिया गया, जब महिला उतरी तो देखा कि पर्स गायब है.

                             पुलिस अधिकारियों के अनुसार बिलपुरा रांझी निवासी रामनारायण मिश्रा उर्फ राधेबाबा उम्र 82 वर्ष अपनी पत्नी का इलाज कराने के लिए जानकी कुण्ड चित्रकूट गए थे, इस दौरान सूने घर का ताला तोड़कर अंदर घुसे चोरों ने सोने के कान के टाप्स, झुमकी, सोने के कंगन, चूडिय़ां, मंगलसूत्र वजनी तीन तोला, चांदी की पायलें, करधन, बर्तन सहित अन्य सामान चोरी कर लिया, पड़ोसियों ने पुजारी के घर के ताला टूटा देख सूचना दी, जिसपर देर रात पुजारी राधेबाबा घर आए तो देखा सारा सामान बिखरा पड़ा है, आलमारी में रखे सोने, चांदी के जेवर सहित अन्य सामान गायब रहा, जिसकी सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच के बाद चोरों की तलाश शुरु कर दी है, यहां तक कि क्षेत्र के कुछ संदेहियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

अधीक्षण यंत्री के घर में चोरी-

सिविल लाइन थानान्तर्गत डिफेंस कालोनी में पीआईयू के अधीक्षण यंत्री के बंगले में देर रात घुसे चोरों ने किचिन में रखे गैस सिलेंडर, मिक्सी, कमरे व बेडरुम में लगी एलईडीटी सहित अन्य सामान चोरी कर लिया. सुबह सात बजे के लगभग चौकीदार शंकरलाल कोरी सोकर उठा तो देखा कमरे व चिकिन के दरवाजे खुले, टीवी व गैस सिलेंडर गायब है, जिसकी सूचना पुलिस को दी गई, पुलिस ने जांच के बाद प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है.

आटो में बैठी महिला का पर्स चोरी-

पंजाब बैंक कालोनी निवासी प्रभा विश्वकर्मा उम्र 34 वर्ष दोपहर 12 बजे के लगभग दमोहनाका से आटो में बैठकर ग्राम महगवां रिश्तेदार के घर आयोजित तेरहवीं कार्यक्रम में जाने निकली, रास्ते में अन्य सवार बदमाश ने प्रभा के बैग में रखा छोटा पर्स चोरी कर लिया, जिसमें सोने के टाप्स, एक जोड़ी चांदी की पायलें, मोबाइल फोन व 5 हजार रुपए नगद रखे थे. प्रभा ने आटो से उतरकर जैसे ही बैग खोला तो देखा कि छोटा पर्स नहीं था, जिससे वे स्तब्ध रह गई. प्रभा ने थाना अधारताल पहुंचकर पुलिस को घटना की जानकारी दी, जिसपर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर बदमाश की तलाश शुरु कर दी है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में पांच साल की मासूम के साथ बलात्कार, खून का रिसाव देख चीख पड़ी मां

Leave a Reply