बिहार के सीतामढ़ी में पुलिस और शराब तस्करों के बीच गोलीबारी, दरोगा की मौत

बिहार के सीतामढ़ी में पुलिस और शराब तस्करों के बीच गोलीबारी, दरोगा की मौत

प्रेषित समय :16:27:02 PM / Wed, Feb 24th, 2021

सीतामढ़ी. बिहार के सीतामढ़ी में शराब तस्करी के आरोपी और पुलिस के बीच मुठभेड़ का मामला सामने आया है. आरोपियों ने पुलिस पर गोलियां बरसाईं, जिसमें दरोगा दिनेश राम की रास्ते में मौत हो गई और चौकीदार लालबाबू बुरी तरह से घायल हो गए. पुलिस ने इस बात की जानकारी दी.

डीएसपी पीएन साहू ने बताया कि शराब तस्करों को पकडऩे के लिए पुलिस टीम भेजी गई थी. जैसे ही पुलिस घर के अंदर प्रवेश कर रही थी, आरोपियों ने उन पर गोली चलानी शुरू कर दी. इसमें एक दरोगा और चौकीदार को गोली लग गई. अस्पताल ले जाते समय दरोगा की मौत हो गई लेकिन चौकीदार की हालत गंभीर है. 

पुलिस ने बताया कि मुठभेड़ में एक बदमाश को भी गोली लगी है. यह घटना सीतामढ़ी के मेजरगंज के कुंवारी गांव में हुई. पुलिस को सूचना मिली थी कि नेपाल के रास्ते बिहार में शराब की बड़ी खेप लाई जा रही है. इसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की. हालांकि पुलिस को इस बात का अंदाजा नहीं था कि तस्करों के पास हथियार होंगे. 

इस समय सीतामढ़ी के सदर अस्पताल पर भारी मात्रा में पुलिस मौजूद हैं और सीतामढ़ी के बड़े पुलिस अफसर भी वहां पहुंचे हैं. पुलिस ने जानकारी दी कि मुठभेड़ के दौरान कई बदमाश फरार हो गए. ऐसा बताया जा रहा है कि एक बदमाश को भी गोली लगी है लेकिन पुलिस ने इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की है. जहां यह मुठभेड़ हुई, वो भारत-नेपाल सीमा में मात्र आधा किलोमीटर की दूरी पर है. कोरोना के दौरान भारत-नेपाल की सीमा को सील कर दिया गया था, हालांकि नेपाल ने अपनी तरफ से सीमा को खोल दिया है लेकिन भारत ने इसे अभी भी बंद किया हुआ है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिहार के कटिहार में भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत, तीन घायल

बिहार के कटिहार में ट्रक और ऑटो की सीधी टक्कर में 5 लोगों की मौत, 6 घायल

बिहार के गोपालगंज में जहरीली शराब ने ली छह लोगों की जान, दो की आंखों की रोशनी गई

बिहार में परीक्षा से पहले मैट्रिक पेपर लीक, सीएम के निर्देश के बाद परीक्षा रद्द, तीन लोग गिरफ्तार

कैग की रिपोर्ट में खुलासा: बिहार में हुआ 100 करोड़ रुपये से अधिक का बॉडीगार्ड घोटाला

किसान आंदोलन: पंजाब-बिहार में रोकी गई ट्रेनें, रेलवे ने कई ट्रेनों को किया रद्द

Leave a Reply