फिल्म अभिनेत्री का ऐसा भी प्रेमी, मानता था पत्नी, दूसरी पुण्यतिथि पर किया कुछ ऐसा

फिल्म अभिनेत्री का ऐसा भी प्रेमी, मानता था पत्नी, दूसरी पुण्यतिथि पर किया कुछ ऐसा

प्रेषित समय :15:36:58 PM / Wed, Feb 24th, 2021

श्योपुर (मध्य प्रदेश). श्योपुर से 12 किमी दूर बसे छोटे से गांव ददूनी में श्रीदेवी की पुण्यतिथि बुधवार 24 फरवरी को मनाई गई. पूरा गांव श्रीदेवी की तस्वीर पर फूल चढ़ाकर श्रद्धांजलि देने आया. इतना ही नहीं गांव की 51 कन्याओं सहित सभी को भोज भी कराया गया. श्रीदेवी को पत्नी मान चुके ददूनी गांव निवासी ओमप्रकाश उर्फ ओपी मेहरा ने यह पूरा आयोजन किया.

दरअसल 53 साल के ओपी मेहरा ने श्रीदेवी से शादी करने के लिए जीवन भर शादी नहीं की. वह श्रीदेवी को अपनी पत्नी मानते हैं. उसने अपने राशन कार्ड और गांव की वोटर लिस्ट में श्रीदेवी का नाम बतौर अपनी पत्नी जुड़वा दिया. 24 फरवरी 2018 को दुबई में हुई श्रीदेवी की मौत की खबर सुनते ही तीन दिन तक ओपी मेहरा ने खाना नहीं खाया. श्रीदेवी की मौत के बाद मुंडन और तेरहवीं का भोज भी दिया. बुधवार को श्रीदेवी की दूसरी पुण्यतिथि पर आयोजित श्रद्धांजलि सभा में पूरा गांव जुटा. 51 बालिकाओं के साथ सैकड़ों लोगों को भोजन कराया गया.

श्रीदेवी के लिए 21 लड़कियां नापसंद की

ओपी मेहरा की शादी कराने के लिए परिजन और रिश्तेदारों ने शादी के लिए 21 लड़कियां ढूंढी, लेकिन ओपी शादी को तैयार नहीं हुए और स्वजनों से स्पष्ट कह दिया कि उन्होंने श्रीदेवी को पत्नी मान लिया है. उन्होंने अपने राशन कार्ड और वोटर लिस्ट में श्रीदेवी का नाम बतौर अपनी पत्नी के रूप में दर्ज करा रखा था. साल 2002 में हुए सरपंच के चुनाव में एक प्रत्याशी कुंजबिहारी चौधरी ने वोटर लिस्ट से श्रीदेवी का नाम हटवा दिया. ओपी हर रोज सुबह उठकर श्रीदेवी की तस्वीर पर फूल चढ़ाते हैं, फिर अपने दैनिक कार्य शुरू करते हैं.

एक महीने तक लगातार देखी जस्टिस चौधरी

ओपी मेहरा 1985 में जब कक्षा 9वीं में पढ़ते थे, तब पहली बार फिल्म जस्टिस चौधरी में श्रीदेवी को देखा तो कुर्सी से गिर गए. उसके बाद श्रीदेवी के लिए दीवानगी इतनी बढ़ गई कि श्रीदेवी को देखने के लिए पूरे 29 दिन तक लगातार जस्टिस चौधरी फिल्म देखी. जस्टिस चौधरी से लेकर साल 2016 में आई फिल्म पुली तक ओपी मेहरा ने देखी है, जिसमें श्रीदेवी ने अभिनय किया. एक बार श्रीदेवी की तस्वीर नहर में गिर गई तो उसे निकालने नहर में भी कूद गए थे.

श्रीदेवी की प्रतिमा भी बनाएंगे

ओपी मेहरा की इच्छा 5 फीट की श्रीदेवी की मार्बल की प्रतिमा स्थापित करने की है, लेकिन पैसे की कमी होने के कारण वे अपने सपने को पूरा नहीं कर पा रहे हैं. ओपी बताते हैं कि जैसे ही पैसे एकत्रित हो जाएंगे, वह प्रतिमा स्थापित कराएंगे.

भगवान ने इस जन्म मेें नहीं सुनी, अगले जन्म में जरूर मिलवाएंगे

ओपी मेहरा कहते हैं, उन्होंने श्रीदेवी को पत्नी माना है तो पति का पूरा धर्म निभाऊंगा, जब तक जीवित रहूंगा हर साल पुण्यतिथि मनाऊंगा. भगवान ने इस जन्म में नहीं सुनी शायद अगले जन्म में हम असल में जीवनसाथी बनेंगे. अगर श्रीदेवी के परिजन इजाजत दें तो एक बार उनकी बेटियों से मिलना चाहता हूं. साथ ही यदि सहयोग करेंगे तो उनकी प्रतिमा भी बनवा लूंगा

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

गिरीश गौतम बने मध्य प्रदेश विधानसभा के अध्यक्ष, निर्विरोध हुआ निर्वाचन

मध्य प्रदेश: सीधी बस हादसे में मृतकों की संख्या 53 हुई, दो शव और मिले

मध्य प्रदेश के लिए राहत भरी खबर, अब 2000 से कम कोरोना के सक्रिय मरीज

Leave a Reply