झांसी: खेत में घास चर रहे गाय ने चारा समझकर खाया बम, जबड़ा उड़ा

झांसी: खेत में घास चर रहे गाय ने चारा समझकर खाया बम, जबड़ा उड़ा

प्रेषित समय :08:20:36 AM / Thu, Feb 25th, 2021

झांसी. उत्तर प्रदेश के झांसी जनपद के के थाना प्रेम नगर क्षेत्र के सैयर गांव में एक गाय ने घास चरने के दौरान चारा समझकर बम खा लिया. चबाते ही बम मुंह में फैट गया और उसका जबड़ा उड़ गया. जानकारी के मुताबिक जंगली सूअरों के शिकार के लिए खेतों के आसपास बारूद बिछाई गई थी, जिसका शिकार गाय हो गई. पुलिस ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि घटना तीन दिन पुरानी है. मामले की तफ्तीश की जा रही है और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

दरअसल, अन्ना मवेशी अपनी भूख मिटाने के लिए किसानों के खेत पर गए थे, किसानों ने जंगली जानवरों को खेत से भगाने के लिए विस्फोट लगा रखा था. लेकिन इसकी कीमत एक गाय को चुकानी पड़ गई, फल समझकर गाय बम को ही खा गया. जिसके बाद तेज धमाके के साथ गाय का जबड़ा उड़ गया. फिलहाल गंभीर घायल अवस्था में स्थानीय लोग गाय का इलाज करा रहे हैं, लेकिन जिस तरह से पेट की भूख को शांत करने के लिए मवेशी ने बम को चारा समझकर खा लिया, उसकी कीमत उसे अपना जबड़ा गंवाकर चुकानी पड़ी। फिलहाल पूरे मामले की पुलिस छानबीन कर रही है कि किन लोगों ने विस्फोटक का इस्तेमाल किया है.

क्षेत्राधिकारी हिमांशु ग्रोवर ने बताया कि घटना तीन दिन पुरानी है. एक गाय ने चारा समझकर बम खा लिया। जिसके बाद विस्फोट से उसका जबड़ा उड़ गया. अभी मामले में कोई तहरीर नहीं मिली है. पुलिस मामले का संज्ञान लेकर जांच कर रही है. गाय का इलाज करवाया जा रहा है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपी के वाराणसी में भैंस ने दिया दो मुंह वाले बच्चे को जन्म, देखने के लिए उमड़ी भीड़

यूपी: सात लोगों की हत्यारी शबनम की फांसी टली, राज्यपाल के पास याचिका लंबित होने से फंसा पेच

यूपी: उन्नाव मामले में फेक न्यूज फैलाने वाले आठ ट्वीटर हैंडलर्स पर एफआईआर दर्ज

यूपी के शाहजहांपुर में घर के बाहर खेल रही दो बच्चियां हुईं गायब, मिला एक का शव

जल्द मिलेगी यूपी के सरकारी कर्मचारियों को खुशखबरी, फ्रीज डीए पर सोमवार को निर्णय लेगी सरकार

यूपी: कासगंज मामले का मुख्य अभियुक्त पुलिस एनकाउंटर में ढेर, पुलिस कर्मी की हत्या का था आरोपी

Leave a Reply