भाजपा ने बंगाल में लांच किया लोक्खो सोनार बांग्ला अभियान, 2 करोड़ लोगों से मांगे सुझाव

भाजपा ने बंगाल में लांच किया लोक्खो सोनार बांग्ला अभियान, 2 करोड़ लोगों से मांगे सुझाव

प्रेषित समय :14:55:49 PM / Thu, Feb 25th, 2021

कोलकाता. भारतीय जनता पार्टी ने पश्चिम बंगाल में लोक्खो सोनार बांग्ला अभियान की शुरुआत की है, भाजपा अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने गुरुवार को कोलकाता में अपने सुझाव का पत्रक पेटी में डाला और इस अभियान को लॉन्च किया.

इस अभियान के तहत भारतीय जनता पार्टी ने पूरे पश्चिम बंगाल से 2 करोड़ लोगों से सुझाव मांगे हैं. अभियान को लॉन्च करते हुए भाजपा अध्यक्ष ने पश्चिम बंगाल की जनता से अनुरोध किया कि पार्टी बंगाल के विकास के लिए काम करना चाहती है और पश्चिम बंगाल को सोनार बांग्ला बनाने के लिए सभी के सुझाव चाहिए. भारतीय जनता पार्टी का लोक्खो सोनार बांग्ला 3 मार्च से 20 मार्च के दौरान राज्य की हर विधानसभा में चलाया जाएगा.

जेपी नड्डा ने कहा कि उन्हें पश्चिम बंगाल की जनता से फाइनेंस, हेल्थ, टूरीज्म और कई अन्य सेक्टर पर जनता के सुझाव चाहिए. उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल के विकास के लिए इन तमाम सेक्टर को बढ़ावा देने की जरूरत है और इसके लिए वे पश्चिम बंगाल की जनता के सुझाव मांग रहे हैं. उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में उनकी सरकार बनने पर इन तमाम सुझावों पर काम होगा. पश्चिम बंगाल में इसी साल विधानसभा चुनाव होने हैं और अगले महीने चुनाव आयोग चुनाव कार्यक्रम की घोषणा कर सकता है.

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि पश्चिम बंगाल में उनकी पार्टी की सरकार बनने पर बंगाल में आयुष्मान भारत योजना को लागू किया जाएगा. इसके अलावा पीएम किसान सम्मान निधि का लाभ बंगाल के किसानों दिए जाने की घोषणा की गई है. भाजपा अध्यक्ष ने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी ने कहा है कि प्रधानमंत्री किसान सम्मान योजना बंगाल में लागू होने पर पुरानी किश्तें भी राज्य के किसानों के बैंक खातों में डाल दी जाएगी.

लोक्खो सोनार बांग्ला अभियान को लॉन्च करते हुए भाजपा अध्यक्ष ने बताया कि राज्य में उनकी सरकार बनने पर बंगाल को भ्रष्टाचार से मुक्त बनाएंगे, बंगाल में अवैध कोल माइनिंग को रोकेंगे और सिंडिकेट के धंधे को भी पूरी तरह से बंद करेंगे. जेपी नड्डा ने बताया कि उनकी सरकार बनने पर बंगाल के लोकल प्रोडक्ट को ग्लोबल मार्केट में पहुंचाने का प्रयास करेंगे और बंगाल में एक नई संस्कृति देंगे, जिसमें कट मनी नहीं होगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

लेफ्ट-कांग्रेस के बीच बंगाल में सीटों का हुआ समझौता, 28 फरवरी की साझा रैली के बाद हो सकता है ऐलान

बंगाल: रेलवे के प्रोग्राम से ममता का किनारा, मोदी बोले- बंगाल अब पोरिबर्तन का मन बना चुका

बंगाल में 1 रुपए सस्ता हुआ डीजल-पेट्रोल, आज रात से लागू होंगी नई कीमतें

बंगाल : ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक को सीबीआई ने घर जाकर थमाया समन, बढ़ी मुश्किल

Leave a Reply