दिव्या अग्रवाल ने कराया टॉपलेस फोटोशूट

दिव्या अग्रवाल ने कराया टॉपलेस फोटोशूट

प्रेषित समय :13:11:17 PM / Sat, Feb 27th, 2021

बोल्ड फोटोशूट करवाकर एक्ट्रेस जहां सुर्खियों में छा जाती हैं. कुछ लोगों ऐसे फोटोशूट को पसंद करते हैं तो कुछ ऐसे भी होते हैं, जो गुस्से से लाल हो जाते हैं और उल्टे-सीधे कमेंट कर खरीखोटी सुना देते हैं. कुछ ऐसा ही टीवी एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल के साथ हुआ. टॉपलेस फोटोशूट कराना दिव्या को भारी पड़ गया. स्प्लिट्सविला 10 फेम और फिल्म रागिनी एमएमएस रिटर्न्स में नजर आ चुकी अदाकारा दिव्या अग्रवाल हाल ही में इस मामले पर अपनी सफाई भी दे हैं.

दरअसल, दिव्या अग्रवाल ने हाल ही में एक टॉपलेस फोटोशूट करवाया, जिसकी तस्वीरों और वीडिया को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया. इन तस्वीरों में उन्होंने जींस पहनी है, लेकिन अपनी अपर बॉडी को सिर्फ  फूलों के गुलदस्ते से कवर किया है.

सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें जैसे ही वायरल होने लगी तो वह ट्रोल्स के निशाने पर आ गईं. लोगों ने उनके कमेंट बॉक्स में भद्दे कमेंट किए, जिसके बाद उन्होंने भद्दे कमेंट के स्क्रीनशॉट दिव्या ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी शेयर किए हैं.

दिव्या ने इसके साथ ही लिखा- एक कॉन्सेप्ट शूट किया और लोग पागल हो गए. आप नहीं बता सकते किसे क्या पहनना चाहिए. ट्रेडिशनल कपड़े या कुछ नहीं. दुख की बात है व्यक्ति का केरेक्टर उसके कपड़ों से जज किया जाता है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

अनीता हसनंदानी ने करवाया बेहद बोल्ड और खूबसूरत प्रेग्नेंसी फोटोशूट

40 साल में भी बोल्ड दिखती हैं Riya Sen, बीच किनारे कर रहीं सेलिब्रेशन

बिकिनी तस्वीरों में कृष्णा ने ढाया कहर, हॉट अंदाज में दिए बोल्ड पोज

सुरभि चंदना की हॉट और बोल्ड अदाओं पर फैंस हो गए फिदा

श्वेता तिवारी ने 40 की उम्र में दिखाया बोल्ड अवतार

Leave a Reply