यूपी: दोस्त ने चुरा कर पहन ली थी अंडरवियर, इसलिये युवक ने कर दी चाकू मारकर हत्या

यूपी: दोस्त ने चुरा कर पहन ली थी अंडरवियर, इसलिये युवक ने कर दी चाकू मारकर हत्या

प्रेषित समय :08:08:22 AM / Sat, Feb 27th, 2021

कानपुर. एक अंडरवियर के कारण न केवल दो दोस्तों बीच जमकर विवाद हुआ, बल्कि अंडरवियर चुराने के कारण युवक ने अपने दोस्त की हत्या कर दी. ये वारदात उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात की है, जहां एक व्यक्ति ने अपने सहकर्मी की सिर्फ इसलिए चाकू मारकर हत्या कर दी क्योंकि उसके सहकर्मी ने अंडरवियर चुराया था और फिर इसे पहन लिया था.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार यह घटना गुरुवार को कानपुर देहात में एक फैक्ट्री परिसर में हुई. मृतक की पहचान विवेक के रूप में हुई है. विवेक और आरोपी अजय कमरा साझा करते थे.

जानकारी के अनुसार जब अजय ने विवेक को अपना अंडरवियर पहने देखा तो वह भड़क उठा. अकबरपुर के सर्कल ऑफिसर संदीप सिंह ने कहा कि सहकर्मियों ने कहा कि अजय की इस मुद्दे पर विवेक के साथ तीखी बहस हुई. बाद में, उसने सब्जी काटने वाला चाकू उठाया और विवेक को बार-बार चाकू मारा, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. अजय फिर वहां से भाग गया.

उसके सहकर्मियों ने उसे जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां से उसे कानपुर के लाला लाजपत राय अस्पताल में रेफर कर दिया गया. यहां लाए जाने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने कहा कि विवेक के परिवार के सदस्यों को उसकी मौत की जानकारी दे दी गई है और वे कानपुर देहात पहुंचे हैं. शव को ऑटोप्सी के लिए मोर्चरी भेजा गया है.

उन्होंने कहा कि एक शिकायत के बाद, हमने अजय के खिलाफ आईपीसी की प्रासंगिक धाराओं के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की है और अलग-अलग टीमों का गठन कर आरोपी के संभावित ठिकानों पर भेजा गया है. पुलिस फैक्ट्री के मालिक और सहकर्मियों से पूछताछ कर रही है कि वास्तव में ऐसा क्या हुआ जिसके कारण ये हत्या हुई.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपी में सख्ती: दूसरे राज्यों से आने वाले लोगों को किया जायेगा 14 दिन तक क्वारंटाइन

राहुल के विवादित से यूपी में गरमाई सियासत

यूपी के वाराणसी में भैंस ने दिया दो मुंह वाले बच्चे को जन्म, देखने के लिए उमड़ी भीड़

यूपी: सात लोगों की हत्यारी शबनम की फांसी टली, राज्यपाल के पास याचिका लंबित होने से फंसा पेच

जबलपुर में पति, सौतन की प्रताडऩा से गर्भवती नाबालिगा ने की आत्महत्या..!

रेल लाइन किनारे महिला की पत्थर पटककर हत्या..!

पत्नी की हत्या कर संदूक में डाला शव, तीन दिनों तक नहीं लगा पाया ठिकाने तो पहुंचा थाने

Leave a Reply