राहुल गांधी ने तमिलनाडु में कहा- हम ऐसा भारत नहीं चाहते, जहां एक विचार दूसरे विचारों पर हावी हों

राहुल गांधी ने तमिलनाडु में कहा- हम ऐसा भारत नहीं चाहते, जहां एक विचार दूसरे विचारों पर हावी हों

प्रेषित समय :17:39:07 PM / Sat, Feb 27th, 2021

चेन्नई. तमिलनाडु में राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी आरएसएस और बीजेपी के विचारों के अलावा सब पर हमलावर होते हैं. वह कहते हैं कि भारत एक परंपरा, एक इतिहास, एक भाषा है. क्या उनका मतलब तमिल भाषा, इतिहास, परंपरा भारतीय नहीं है? उन्होंने कहा कि हम ऐसा भारत नहीं चाहते हैं, जहाँ दूसरे की बातों और दूसरे के विचारों को जगह न हो.

राहुल गांधी ने तमिलनाडु के थूठुकुदी में एक कॉलेज में सवाल का जवाब देते हुए केंद्र सरकार पर महंगाई को लेकर भी हमला बोला.. राहुल गांधी ने कहा कि सवाल ये है कि पीएम काम के हैं या नहीं. सवाल है कि काम के किसके लिए हैं. पीएम सिर्फ दो लोगों के लिए काम के हैं. हम दो, हमारे दो के तहत वह इन्हीं दोनों की आमदनी बढ़ा रहे हैं, गरीबों की नहीं.

राहुल गांधी ने कहा कि मोदी सरकार संवैधानिक संस्थाओं को बर्बाद कर रही है. इसके चलते लोगों को संसद और न्यायपालिका पर भरोसा नहीं रहा. राहुल ने कहा कि मैं भ्रष्ट नहीं हूं, इसलिए भाजपा मुझसे डरती है.

कांग्रेसी नेता राहुल गांधी ने कहा कि संस्थाओं के बीच संतुलन बिगड़ता है, तो राष्ट्र अशांत होता है. पिछले 6 सालों से सभी संस्थाओं पर व्यवस्थित तरीके से हमला किया जा रहा है. दुख है कि भारत में लोकतंत्र मर गया है क्योंकि एक संस्था आरएसएस हमारे देश के संस्थागत संतुलन को बिगाड़ और बर्बाद कर रही है. इसके चलते आलम यह हो गया है कि संसद और न्यायपालिका पर किसी का भरोसा नहीं बचा है. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ईडी और सीबीआई का बेजा इस्तेमाल कर ही है. राहुल ने आगे का कि भाजपा जानती है कि मैं भ्रष्टाचारी नहीं हूं, इसलिए वह मुझसे डरती है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

तमिलनाडु के विरुधुनगर में पटाखा फैक्ट्री में लगी आग, 6 लोगों की मौत

प्रधानमंत्री मोदी ने तमिलनाडु में कई परियोजनाओं को किया राष्ट्र को समर्पित, रिफाइनरी की भी रखी आधारशिला

तमिलनाडु: पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट, 11 की मौत, एक दर्जन से अधिक घायल, पीएम मोदी ने जताया दुख

तमिलनाडु: पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट, महिला समेत 6 की मौत, एक दर्जन से अधिक घायल

मोदी तमिलनाडु को नियंत्रित करने को CBI का कर रहे उपयोग : राहुल

Leave a Reply