लेडी गागा के चोरी हुए दोनों डॉगी 2 दिन बाद मिले, ढूंढने वाले के लिए रखा था 3.5 करोड़ का इनाम

लेडी गागा के चोरी हुए दोनों डॉगी 2 दिन बाद मिले, ढूंढने वाले के लिए रखा था 3.5 करोड़ का इनाम

प्रेषित समय :15:36:11 PM / Sat, Feb 27th, 2021
मुंबई. ऑस्कर विनर पॉप सिंंगर लेडी गागा तब सुर्खियों में आ गई थीं, जब उन्होंने अपने दो प्यारे डॉगीज के चोरी होने की बात कहकर, ढूंढने वाले के लिए साढ़े 3 करोड़ रुपये का इनाम देने की घोषणा की थी. हॉलीवुड में हुई एक लूट के दौरान लेडी गागा के दो फ्रेंच बुलडॉग चोरी हो गए थे. इस घटना में लेडी गागा के डॉगवॉकर को भी गोली लग गई थी, लेकिन अब अच्छी खबर ये हैं कि दो दिनों के बाद दोनों डॉगी मिल गए हैं. लॉस एंजेलिस पुलिस ने यह जानकारी साझा की है. पुलिस ने बताया है कि एक महिला लेडी गागा के दोनों डॉगीज को ओलिंपिक कॉम्यूनिटी पुलिस स्टेशन में लेकर आई थी.
रॉबरी होमीसाइड डिवीजन के कमांडिंग ऑफिसर कैप्टन जोनाथन टिपेट ने बताया कि एक महिला तकरीबन शाम 6 बजे लेडी गागा के कुत्तों को एलएपीएड के ओलिंपिक कम्युनिटी पुलिस स्टेशन लेकर आई थी, जो महिला कुत्तों को छोड़कर गईं उनका बुधवार रात को जो अटैक हुआ था, उसमें कोई इंवॉल्वमेंट नहीं पाया गया. इसके बाद पुलिस ने लेडी गागा के रिप्रजेंटेटिव को बुलाया और उन्होंने कन्फर्म किया है कि वही लेडी गागा के दोनों चुराए गए डॉगीज हैं. लेडी गागा अभी अपने एक प्रोजेक्ट की शूटिंग के सिलसिले में रोम में हैं. हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि लेडी गागा के कुत्ते किस इरादे से चुराए गए थे और लौटाने वाली महिला के पास कैसे पहुंच गए.
लेडी गागा ने अपने कुत्तों की जानकारी देने वाले के लिए 5 लाख डॉलर यानी 3.65 करोड़ रुपये के इनाम की घोषणा की थी. लेडी गागा के पिता जो जर्मनोटा ने न्यूयॉर्क पोस्ट को बताया था कि जब से ये अटैक हुआ है, वह अपनी बेटी से लगातार संपर्क में हैं. उन्होंने कहा, हम इस घटना से बुरी तरह हिले हुए हैं. ऐसा लग रहा है जैसे किसी ने हमारे किसी बच्चे को ले लिया हाो.
Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

लेडी गागा के दो कुत्ते लॉस एंजेलिस से चोरी, डॉग वॉकर को भी मारी गोली

लेडी गागा के दो कुत्ते लॉस एंजेलिस से चोरी, डॉग वॉकर को भी मारी गोली

बिजली चोरी के मामले को रफादफा करने रिश्वत ले रहा जूनियर इंजीनियर लोकायुक्त के हत्थे चढ़ा, देखें वीडियो

जबलपुर में निगरानी बदमाश करता रहा चोरी की वारदातें, दो मामलोंं का खुलासा

Leave a Reply