बिहार के रोहतास में कांग्रेस विधायक के भतीजे की गोली मारकर हत्या

बिहार के रोहतास में कांग्रेस विधायक के भतीजे की गोली मारकर हत्या

प्रेषित समय :09:00:32 AM / Sun, Feb 28th, 2021

रोहतास. बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद है और वे बेखौफ वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. बिहार के रोहतास जिले में कांग्रेस विधायक संतोष मिश्रा के भतीजे संजीव मिश्रा की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी.

बताया जा रहा है कि जब घटना हुई उस समय संतोष अपने आवास पर थे, उसी दौरान तीन बाइक पर सवार अपराधियों ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. संजीव मिश्रा को चार गोलियां लगी, जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गए. वारदात के बाद अपराधी बाइक से फरार हो गए.

आसपास के लोग आनन-फानन में संजीव को कैमूर जिला के मोहनिया इलाज के लिए ले गए लेकिन रास्ते में ही संजीव मिश्रा ने दम तोड़ दिया. हत्या के पीछे पुरानी रंजिश बताई जाती है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. घटना के बाद ग्रामीणों में काफी आक्रोश है. घटना परसथुआ ओपी क्षेत्र की है. मौके पर पुलिस कैम्प कर रही है. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है. बता दें कि मृतक संजीव मिश्रा करगहर के कांग्रेस विधायक संतोष मिश्रा के रिश्ते में भतीजे लगते थे.

मृतक संजीव मिश्रा करगहर के विधायक संतोष मिश्रा के भतीजे थे. उनकी हत्या से इलाके में दहशत फैल गई है. संजीव मिश्रा चंद्रिका मिश्रा के पुत्र थे. स्थानीय लोगों ने बताया कि घटना के पीछे आपसी रंजिश हो सकती है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

गौरतलब है कि पूर्व मंत्री स्व. गिरीश नारायण मिश्रा के पुत्र करगहर के विधायक संतोष मिश्रा हैं. पिछले विधानसभा चुनाव में भी संजीव अपने चाचा के लिए बढ़-चढ़कर चुनाव प्रचार किया था, जिसमें संतोष मिश्रा को सफलता भी मिली और वे करगहर के विधायक बने.

बताया जा रहा है कि आगामी पंचायत चुनाव में संजीव मिश्रा किस्मत आजमाना चाह रहे थे. इसकी भी इलाके में चर्चा है. मृतक के भाई परसथुआ के गिरीश नारायण मिश्रा कॉलेज के सचिव मंदीप मिश्रा हैं. उन्होंने बताया कि उनके परिवार से उस तरह की कोई रंजिश किसी की नहीं है. हत्या का क्या कारण है यह पुलिस ही बता सकती है. फिलहाल इलाके में सनसनी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिहार के नवादा में पागल हाथी ने 6 लोगों को कुचला, चार की मौत

बिहार सरकार का फैसला: सड़क हादसे में दोषी वाहन का रजिस्ट्रेशन और चालक का लाइसेंस होगा रद्द

बिहार: 18 दागी मंत्रियों की बर्खास्तगी को लेकर विधानसभा में हंगामा, राजद, कांग्रेस और माले विधायकों का प्रदर्शन

बिहार के सीतामढ़ी में पुलिस और शराब तस्करों के बीच गोलीबारी, दरोगा की मौत

बिहार की सड़कों पर जल्द फर्राटा भरेंगी इलेक्ट्रिक बसें, सामान्य बसों से कम होगा किराया

Leave a Reply