शंकर सिंह वाघेलाः नहीं सुननी मन की बात, देश सुनना चाहता है जाॅब की बात!

शंकर सिंह वाघेलाः नहीं सुननी मन की बात, देश सुनना चाहता है जाॅब की बात!

प्रेषित समय :17:21:22 PM / Sun, Feb 28th, 2021

पल-पल इंडिया (पीके) गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री शंकर सिंह वाघेला ने पीएम मोदी की मन की बात पर निशाना साधते हुए कहा है कि- नहीं सुननी मन की बात, देश सुनना चाहता है जाॅब की बात.

जिस तरह से विभिन्न मुद्दों पर सरकार की ओर से हास्यास्पद जवाब आ रहे हैं, उनके मद्देनजर शंकर सिंह वाघेला ने व्यंग्यबाण चलाते हुए कहा कि- पेट्रोल, रसोई गैस, रिफाइंड ऑयल, सब्जियां, रेल यात्रा ये सब गैर जरूरी है इसलिए कीमतें बढ़ाई?

सरकार अंटिलिया से बाहर निकल कर देश देखे तब उनको पता चलेगा लोगों की क्या हालत हो रही है!

उनका कहना है कि कोरोना महामारी से ज्यादा सरकारी महामारी ने लोगों की जेब खाली कर दी है. तालियां बजाने से भक्तों की थाली में रोटी आने वाली नहीं है. गुलामी की मानसिकता से छुटकारा पाइए.

दिलचस्प बात यह है कि केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान का कहना है कि सर्दियां खत्म होने पर तेल के दामों में भी नरमी आएगी. उन्होंने कहा कि इस सीजन में तेल की कीमतें बढ़ जाती हैं. अंतरराष्ट्रीय बाजार में पेट्रोलियम मूल्य में वृद्धि ने उपभोक्ताओं को भी प्रभावित किया है. सर्दियों के जाते ही कीमतें थोड़ी कम हो जाएंगी. यह एक अंतरराष्ट्रीय मामला है. मांग बढ़ने के कारण कीमतें बढ़ी हैं. यह सर्दियों में होता है और आगे कीमतों में कमी आएगी!

ओपिनियन पोल की माने तो बीजेपी का एक राज्य बढ़ सकता है, लेकिन वह पश्चिम बंगाल नहीं होगा!

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

गुजरात स्थानीय निकाय चुनाव: शुरूआती रुझानों में कांग्रेस से आगे निकली भाजपा

गुजरात के भरुच में केमिकल फैक्ट्री में लगी भीषण आग, 24 लोग घायल

Leave a Reply