टीएमसी कार्यकर्ताओं ने की बीजेपी नेता की माँ के साथ बुरी तरह मारपीट

टीएमसी कार्यकर्ताओं ने की बीजेपी नेता की माँ के साथ बुरी तरह मारपीट

प्रेषित समय :11:06:30 AM / Mon, Mar 1st, 2021

कोलकाता. पश्चिम बंगाल में चुनाव से पहले से ही बंगाल के कई हिस्सों से लगातार हिंसा की खबरें सामने  आ रही है. अब पश्चिम बंगाल के नार्थ 24 परगना जिले में टीएमसी कार्यकर्ताओं पर भारतीय जनता पार्टी के नेता गोपाल मजूमदार और उनकी बूढ़ी मां की बुरी तरह से पिटाई करने का आरोप लगा है.

बताया जा रहा है कि ये मामला 27 फरवरी की है, जिसको लेकर एफआईआर भी दर्ज की जा चुकी है. हालांकि टीएमसी ने भाजपा के इन आरोपों को खारिज कर दिया है लेकिन बंगाल में इस घटना पर राजनीति तेज हो गई है. बंगाल में हुई घटना के बाद पोस्टरों के जरिए भारतीय जनता पार्टी ने टीएमसी पर हमला बोला है.

भारतीय जनता पार्टी ने बंगाल में कई जगहों पर गोपाल मजूमदार की मां के चोट वाली तस्वीरें लगवाई हैं और टीएमसी से सवाल किया है कि क्या वो बंगाल की बेटी नहीं हैं? इसके अलावा भाजपा ने सोशल मीडिया के जरिए भी टीएमसी पर निशाना साधा है. भाजपा ने सोशल मीडिया पर महिला के सूजे हुए चेहरे की तस्वीर पोस्ट करते हुए कहा कि बंगाल की जनता बंगाल की बेटी के साथ मारपीट करने वालों को माफ नहीं करेगी.

बता दें कि तृणमूल कांग्रेस मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को बंगाल की बेटी के रूप में पेश कर रही है। इस घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए, टीएमसी के प्रवक्ता डेरेक ओ ब्रायन ने ट्वीट किया कि तृणमूल एक सकारात्मक अभियान चला रही है. भाजपा हताश उनके पास सुशासन पर ममता बनर्जी का कोई मुकाबला नहीं है, बंगाल अपनी बेटी चाहता है.

बैरकपुर कमिश्नरेट के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता गोपाल मजूमदार पर शनिवार को निमता थाना क्षेत्र के उत्तर दमदम में कुछ बदमाशों ने हमला किया। मजूमदार की बूढ़ी मां ने दावा किया कि उन्हें और उनके बेटे को टीएमसी के गुंडों ने पीटा था और उनके बेटे को धमकी दी थी कि वह किसी को भी घटना का खुलासा न करें.

पुलिस अधिकारी ने हालांकि दावा किया कि भाजपा समर्थक की मां पर हमला नहीं किया गया था और उनका चेहरा किसी बीमारी के कारण सूज गया है. अधिकारी ने कहा कि इस मामले की जांच की जा रही है और घटना के पीछे उन लोगों की पहचान नहीं की जा सकी है, जो मास्क पहने हुए थे. उन्होंने कहा कि राजनीतिक प्रतिद्वंद्विता और पारिवारिक विवाद सहित सभी कोणों से इस घटना की जांच की जा रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

अभिमनोजः क्या पश्चिम बंगाल में साकार होने से पहले टूट जाएंगे बीजेपी के सत्ता के सपने?

अभिमनोजः क्या पश्चिम बंगाल में साकार होने से पहले टूट जाएंगे बीजेपी के सत्ता के सपने?

Leave a Reply