रिश्ता हुआ शर्मसार, नाबालिग चचेरी बहन के साथ किया रेप, मां बनते ही शादी से किया इंकार

रिश्ता हुआ शर्मसार, नाबालिग चचेरी बहन के साथ किया रेप, मां बनते ही शादी से किया इंकार

प्रेषित समय :16:19:57 PM / Wed, Mar 3rd, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित बघराजी कुण्डम में रिश्ते को शर्मसार करने की घटना सामने आई है, जिसमें एक युवक ने चचेरी बहन के साथ रेप किया, जब वह गर्भवती हो गई तो छोड़कर पुणे भाग निकला, इसके बाद भी परिजनों ने मामले को करीब एक वर्ष तक छिपाए रखा, जब नाबालिगा ने बच्चे को जन्म दिया तो शहपुरा डिंडौरी थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई, जिसपर पुलिस ने जीरो पर मामला दर्ज कर डायरी अग्रिम विवेचना के लिए कुण्डम थाना पहुंचा दी. पुलिस ने मामले में मुख्य आरोपी सहित परिवार के तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस अधिकारियों के अनुसार शहपुरा जिला डिंडौरी निवासी नाबालिगा उम्र 15 वर्ष के बड़े पिता बघराजी कुण्डम में रहते है,  जनवरी 2019 में नाबालिगा बघराजी कुण्डम आई थी, जहां से चचेरा भाई नारायण ठाकुर भगाकर अपने साथ ले गया और नाबालिगा का शारीरिक शोषण करता रहा, इस बीच नाबालिगा गर्भवती हो गई तो उसे छोड़कर पुणे भा गया, नाबालिगा के गर्भवती होने की जानकारी नारायण के परिजनों को थी, इसके बाद भी उन्होने इस बात को छिपाए रखा, दिसम्बर 2019 में नाबालिगा ने एक बेटे को जन्म दिया तो नाबालिगा के माता-पिता को पता चला जिसपर वे भी स्तब्ध रह गए, दोनों परिवारों के बीच नाबालिगा के साथ हुए कृत्य को लेकर चर्चा हुई यहां तक कि दोनों परिवार शादी के लिए तैयार हो गए, पिछले दिनों नारायण ठाकुर भी घर आया, जिससे शादी की बात की गई तो उसने शादी करने से इंकार कर दिया. नारायण ठाकुर के मना करने पर परिजनों ने शहपुरा  जिला डिंडौरी थाना पहुंचकर पुलिस को सूचना दी, जिसपर शहपुरा थाना पुलिस ने जीरो पर प्रकरण दर्ज कर डायरी अग्रिम विवेचना के लिए बघराजी कुण्डम थाना भेज दी, जिसपर पुलिस ने प्रकरण दर्ज करते हुए नारायण ठाकुर, उसके पिता मुन्ना, मां गोराबाई को गिरफ्तार कर भाई सोमनाथ की तलाश शुरु कर दी है.

एक से शारीरिक संबंध बनाए, दूसरी से कर रहा शादी-

इसी तरह बरगी थानाक्षेत्र में भी ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जिसमें शिखरी चरगवां निवासी राहुल मरकाम ने शादी का झांसा देकर एक युवती उम्र 20 वर्ष के साथ दो माह तक शारीरिक संबंध स्थापित किए, इसके बाद जब युवती ने शादी करने की बात कही तो राहुल ने एक युवती से मिलवाते हुए कहा कि वह यहां पर शादी करेगा. राहुल द्वारा दिए गए धोखे से व्यथित पीडि़ता ने थाना पहुंचकर पुलिस को घटना की जानकारी दी, जिसपर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी: जबलपुर के मझौली में पड़ोसी ने किया मासूम के साथ रेप का प्रयास, पुलिस ने भेजा जेल

सुप्रीम कोर्ट ने नाबालिग से रेप के आरोपी सेे पूछा- पीडि़ता से शादी करोगे? गिरफ्तारी से मिली फौरी राहत

सलमान की गर्लफ्रेंड रही सोमी अली का खुलासा, 14 साल की उम्र में मेरा रेप हुआ

सोमी अली का चौंकाने वाला खुलासा- 14 साल की उम्र में हुआ था रेप

नाबालिगा को पूना में बंधक बनाकर रेप करता रहा बदमाश..!

रेप पीड़िता की मां ने रैली में लगाई न्याय की गुहार, प्रियंका गांधी ने भाषण रोककर सुनी तकलीफ

जबलपुर की युवती को सागर में बंधक बनाकर रेप..!

Leave a Reply