एमपी के इस जिले में अनियंत्रित होकर डम्पर घर में घुसा, 3 की मौत

एमपी के इस जिले में अनियंत्रित होकर डम्पर घर में घुसा, 3 की मौत

प्रेषित समय :19:07:01 PM / Wed, Mar 3rd, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर/सागर. मध्यप्रदेश के सागर स्थित जरुवाखेड़ा से बांदरी मार्ग पर आज उस वक्त भगदड़ व अफरातफरी मच गई, जब तेज गति से जा रहा डम्पर अनियंत्रित होकर सड़क किनारे एक घर में घुस गया, हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई. घटना की खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए और शराब के नशे में धुत्त वाहन चालक को हिरासत में ले लिया है, वहीं दुर्घटना में पटेल परिवार के लोगों में दहशत व्याप्त रही, वहीं घर का एक हिस्सा मलबे के ढेर में तब्दील हो गया.

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार एक डम्पर आज दोपहर डेढ़ बजे के लगभग जरुवाखेड़ा से बांदरी जाने के लिए निकला, जब वह मूढऱा गांव से आगे बढ़ रहा था, इस दौरान चालक डम्पर पर अपना नियंत्रण खो बैठा और डम्पर सीधे सड़क किनारे स्थित घर में घुस गया, हादसे में घर के सामने का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया, वहीं डम्पर के चपेट में आए रामकिशन पिता मेहताब पटेल उम्र 48 वर्ष, पत्नी कमलाबाई पति रामकिशन 40 वर्ष व बारेलाल पिता हल्के पटेल 36 वर्ष के शरीर पर गंभीर चोटें आई, खून से लथपथ तीनों को एम्बुलेंस से शासकीय अस्पताल रवाना किया गया.

जिनकी रास्ते में ही मौत हो गई. घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ एकत्र हो गई थी, आसपास के लोगों में दहशत व्याप्त रही. हादसे में रामकिशन का घर व गृहस्थी का सारा सामान बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने डम्पर चालक संदीप दुबे को हिरासत में ले लिया है, जो शराब के नशे में धुत्त रहा. पुलिस को पूछताछ में यह जानकारी लगी कि रामकिशन के तीन बेटे है जो अलग रहते है, बारेलाल के चार बच्चे है जो घटना के वक्त बाहर खेल रहे थे. 


Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

महाराष्ट्र में दो बड़ी सड़क दुर्घटनाओं में 7 की मौत, ठाणे में स्पोर्ट्स कार के पलटने से 4 की मौत, सातारा में 3 पहलवानों की गई जान

वोट का इंजन फेल होने से अंडमान सागर में फंस गये थे रोहिंग्या, भारतीय तटरक्षकों ने बचाया

जबलपुर की युवती को सागर में बंधक बनाकर रेप..!

पमरे के सागर-दमोह होकर चलेगी मुंबई हमसफर एक्सप्रेस

एमपी के सीधी में 22 फीट गहरी बाणसागर नहर में गिरी बस, 54 में से 42 यात्रियों के शव मिले, 6 बचाए गए

पमरे केे सागर, कटनी, सतना होकर चलेगी बांद्रा-गोरखपुर नई हमसफर, दो अन्य ट्रेनों का भी संचालन

अमेरिका के साथ आया फ्रांस, दक्षिण चीन सागर में तैनात की परमाणु पनडुब्बी

Leave a Reply