कविता कौशिक ने शेयर किया गालियों से भरा स्क्रीनशॉट

कविता कौशिक ने शेयर किया गालियों से भरा स्क्रीनशॉट

प्रेषित समय :09:01:18 AM / Wed, Mar 3rd, 2021

नई दिल्ली. टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक अपने धाकड़ अंदाज के लिए जानी जाती हैं. कविता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक ट्रोलर को अच्छा सबक सिखाया. कविता को पिछले दिनों बिग बॉस  के 14वें सीजन में देखा गया था. कविता कौशिक ने इस शो में भी अपने अंदाज में घरवालों और फैंस के दिल पर राज किया. कविता पहले भी सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार हो चुकी हैं.

कविता कौशिक ने अपने ट्विटर अकाउंट पर कुछ स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा कि उन्हें बाहर बुलाओ! उन्हें बेनकाब करो! वहीं, कविता के एक फैन ने रिक्वेस्ट करते हुए कहा की कविता जी माफ कर दीजिए स्कूल का बच्चा लग रहा है.

कविता ने अपने फैन को जवाब देते हुए लिखा, 'आज मैंने जाने दिया तो कल किसी छोटी बच्ची को गाली देगा, परसों बड़ा हो के अपने आस पास की लड़कियों के लिए खतरा बनेगा. आज नहीं डरा तो कल बड़ी हरकत करेगा. कविता ने मुंबई पुलिस को भी अपने ट्विट करते हुए लिखा कि यह लड़का @PanchalNandita सोशल मीडिया पर अपनी स्वतंत्रता का दुरुपयोग कर रहा है, प्लीज कार्रवाई करें'.

आपको बता दें कि कविता कौशिक टीवी शो FIR में हरियाणवी पुलिस ऑफिसर चंद्रमुखी चौटाला के नाम से घर-घर में जानी जाती हैं. 'बिग बॉस 14' में वह एजाज खान पर दिए गए बयानों की वजह से सुर्खियों में बनी थीं. कविता ने एकता कपूर के शो 'कुटुंब' से अपने टीवी करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद उन्होंने 'कहानी घर-घर की', 'कुसुम', 'पिया का घर', 'तुम्हारी दिशा' और CID में काम किया था.

'बिग बॉस 14' के अलावा वह रिएलिटी शो 'नच बलिए' और 'झलक दिखला जा' में भी हिस्सा ले चुकी हैं. उन्होंने 2017 में रोनित बिश्वास से शादी की थी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

टीवी न्यूज चैनल पर लाइव डिबेट में बवाल, आंध्र प्रदेश बीजेपी महासचिव को मारी चप्पल, मचा हंगामा

Xiaomi Mi TV Anniversary Sale: मी टीवी को सस्ते में खरीदने का मौका

सिद्धार्थ शुक्ला ने मनाया शहनाज गिल का बर्थडे, आधी रात एक्ट्रेस को पूल में फेंका

पॉर्न वीडियो वेबसाइट पर अपलोड करने के मामले में एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ गिरफ्तार

एक्ट्रेस एली अवराम बोल्ड अवतार से फिर मचाया बवाल

Leave a Reply