टीवी न्यूज चैनल पर लाइव डिबेट में बवाल, आंध्र प्रदेश बीजेपी महासचिव को मारी चप्पल, मचा हंगामा

टीवी न्यूज चैनल पर लाइव डिबेट में बवाल, आंध्र प्रदेश बीजेपी महासचिव को मारी चप्पल, मचा हंगामा

प्रेषित समय :17:57:25 PM / Wed, Feb 24th, 2021

हैदराबाद. आंध्र प्रदेश में भाजपा नेता को चप्पल मारने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, लाइव शो के दौरान भाजपा महासचिव ने अमरावती ज्वाइंट एक्शन कमेटी के कन्वेनर श्रीनिवास राव पर कुछ आरोप लगाए. इससे गुस्से में आकर उन्होंने भाजपा महासचिव को चप्पल दे मारी.

यह वीडियो एक तेलुगू चैनल का है, जिसमें लाइव डिबेट के दौरान आंध्र प्रदेश भाजपा के महासचिव विष्णुवर्धन रेड्डी, अमरावती ज्वाइंट एक्शन कमेटी के कन्वेनर के श्रीनिवास राव और अन्य पैनलिस्ट आपस में बहस करते हुए नजर आ रहे हैं. इसी दौरान भाजपा द्वारा लगाए गए आरोप से के श्रीनिवास राव इतना नाराज हो गए कि उन्होंने पहले तो अपनी चप्पल उतार कर मारने की धमकी दी. फिर जब भाजपा नेता ने उन्हें सावधान किया, तो उन्होंने तुरंत उन्हें चप्पल दे मारी. इतने में दोनों नेता अपनी कुर्सी से उठकर एक दूसरे को मारने के लिए हिसंक होने लगे और वीडियो में साफ दिख रहा है कि शो के दौरान मौजूद लोग उन्हें पीछे खींचते दिख रहे हैं. इस बीच डिबेट करवा रहे एंकर ने ब्रेक के लिए जाने की बात कह दी. 

जानकारी मिली है कि भाजपा नेता ने श्रीनिवास राव पर आरोप लगाया कि उनके संबंध टीडीपी से हैं. भाजपा नेता रेड्डी द्वारा टीडीपी के लिए काम करने का आरोप लगाने के बाद राव अचानक आक्रामक हो गए. गुस्से में आकर राव ने भाजपा नेता से कहा, आप बकवास कर रहे हैं.

इसके बाद राव को रेड्डी ने कहा कि आप जुबान संभालिए, आप हद पार कर रहे हैं. आप टीडीपी कार्यालय में काम करते हैं. बस इतना सुनते ही राव ने रेड्डी को चप्पल दे मारी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से फैल रहा है. वहीं, आंध्र प्रदेश के भाजपा प्रमुख सोमू वीर राजू ने इस घटना की निंदा की है. बता दें, श्रीनिवास राव अमरावती को राजधानी बनाए जाने के आंदोलन में सक्रिय थे, उन्होंने वाईएस जगन मोहन रेड्डी सरकार द्वारा राज्य में तीन राजधानी बनाए जाने के फैसले के खिलाफ आवाज उठाई थी. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राजनीति में परिवारवाद, नियम का नहीं नैतिकता का मुद्दा है!

जगनमोहन की बहन तेलंगाना की राजनीति में कदम रखने की तैयारी में

शकील अख्तरः औवेसी फिर मंदिर मस्जिद की राजनीति भड़का रहे हैं!

केन्द्रीय राज्यमंत्री प्रहलाद पटैल बोले: किसान आंदोलन की आड़ में सिर्फ मोदी विरोध की राजनीति चल रही

क्या दलबदल जैसे सियासी अपराध को राजनीतिक उपलब्धि के तौर पर प्रतिष्ठित करना सही है?

सुप्रीम कोर्ट ने पश्चिम बंगाल में राजनीतिक हिंसा और फर्जी वोटरों के मामले में सुनवाई से किया इनकार

Leave a Reply