मुंबई: मुकेश अंबानी के आवास के पास बरामद स्कॉर्पियो के मालिक का मिला शव, आत्महत्या की आशंका

मुंबई: मुकेश अंबानी के आवास के पास बरामद स्कॉर्पियो के मालिक का मिला शव, आत्महत्या की आशंका

प्रेषित समय :17:35:23 PM / Fri, Mar 5th, 2021

मुंबई. मुंबई में उद्योगपति मुकेश अंबानी के आवास के पास पिछले दिनों जिलेटिन से भरी जो स्कॉर्पियो बरामद हुई थी उसके मालिक मनसुख हिरेन का शव मिला है. सूत्रों के मुताबिक, प्राथमिक जांच में पता चला है कि गाड़ी के मालिक ने खुदकुशी की है. कलवा इलाके में शव मिला है. मनसुख हिरेन ठाणे में कार डेकोर का बिजऩेस है. सामाजिक कार्यक्रम में हिस्सा लेते थे. इनकी पत्नी विमला हिरेन भी सामाजिक कार्य करती हैं.

पूर्व मुख्यमंत्री और नेता विपक्ष देवेंद्र फडणवीस ने मनसुख हिरेन की मौत की खबर पर कहा है कि वह पूरे मामले में अहम कड़ी थे. मैंने मांग भी की थी कि उन्हें तत्काल प्रभाव से सुरक्षा दी जानी चाहिए. यह पूरा मामला पेचीदा नजर आ रहा है. लिहाजा इस पूरे मामले की जांच एनआईए को सौंप देनी चाहिए. यही मांग कुछ देर पहले मैंने विधानसभा में भी की है.

बता दें कि रिलायंस इंडस्ट्रीज के प्रमुख अंबानी के बहुमंजिला आवास एंटीलिया के निकट 25 फरवरी की शाम को एक एसयूवी (स्कार्पियो) में 2.5 किलोग्राम जिलेटिन की छड़ें (विस्फोटक सामग्री) बरामद हुई थीं. एसयूवी के अंदर एक पत्र भी था जिसमें कथित तौर पर अंबानी और उनके परिवार को धमकी दी गई थी. पुलिस ने अब तक की जांच में किसी भी तरह के आतंकी कोण को खारिज किया है.

बता दें कि मुकेश अंबानी के घर के बाहर कार में मिले विस्फोटक के मामले में मुंबई पुलिस की जांच पर पूर्व मुख्यमंत्री और नेता विपक्ष देवेंद्र फडणवीस ने सवाल उठाए हैं. उन्होंने आज ही विधानसभा में इस पूरे मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग की है. फडणवीस ने सवाल पूछा कि इस पूरे मामले की जांच जिस अधिकारी को सौंपी गई थी, उसे कुछ दिनों पहले हटा दिया गया. ऐसा क्यों हुआ?

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

आतंकी संगठन ने पोस्टर जारी कर कहा- हमारी लड़ाई मोदी से, अंबानी से नहीं, विस्फोटक रखने से किया इनकार

जैश-उल-हिंद आतंकी संगठन ने ली मुकेश अंबानी के घर के बाहर विस्फोटक रखने की जिम्मेदारी

मुकेश अंबानी के घर के बाहर खड़ी संदिग्ध स्कॉर्पियो में मिली चिट्टी में पूरे परिवार को उड़ाने की धमकी

मुकेश अंबानी के घर के पास लावारिस खड़ी स्कार्पियों में विस्फोटक मिलने से हड़कंप

गुजरात मेंं चिडिय़ाघर बनाने जा रहे हैं मुकेश अंबानी, 2023 में आम लोगों के लिए खुलने की उम्मीद

Leave a Reply