बिग बॉस विनर रुबीना दिलैक अब पति के साथ खतरों के खिलाड़ी में आयेंगी नजर

बिग बॉस विनर रुबीना दिलैक अब पति के साथ खतरों के खिलाड़ी में आयेंगी नजर

प्रेषित समय :10:00:34 AM / Sat, Mar 6th, 2021

मुंबई. बिग बॉस 14 की विनर बन चुकीं रुबीना दिलैक अब अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ खतरों के खिलाड़ी 12 में भाग लेने जा रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला खतरों के खिलाड़ी 12 में हिस्सा लेने वाले हैं.

ऐसी भी खबरें है कि ये कपल वे नच बलिए 10 में भी भाग ले सकते है. बता दें कि बिग बॉस में फैंस के पसंदीदा जोड़ी बन गए थे. अब फैंस उन्हें फिर से साथ में देखने के लिए काफी उत्सुक है. वहीं, इन अब इन खबरों पर अभिनव शुक्ला ने अपना रिएक्शन दिया है. एक्टर ने बताया कि खतरों के खिलाड़ी में हिस्सा लेने के लिए निर्माताओं द्वारा उनसे या रुबीना से किसा से संपर्क नहीं किया गया है. उन्होंने इसे झूठी खबर करार दिया है. इसके अलावा अभिनव ने ये भी कहा कि वो नच बलिए 10 में भी हिस्सा लेने के बारे में नहीं सोच रहे है.

गौरतलब है कि रुबीना दिलाइक ने हमेशा हमेशा अपनी खूबसूरती और दमदार पर्सनैलिटी से लोगों को दिल जीता है. साल 2006 में उन्‍होंने मिस शिमला का टाइटल जीता था, इसके बाद उन्‍होंने 2008 में मिस नॉर्थ इंडिया पेजेंट जीता था. रुबीना आईएएस बनना चाहती थीं और उन्‍होंने इसकी तैयारी भी शुरू कर दी थी, लेकिन उसी दौरान उनका सिलेक्शन सीरियल 'छोटी बहू' शो के लिए हो गया.

छोटी बहू के बाद रुबीना सास बिना ससुराल, पुनर्विवाह एक नयी उम्‍मीद, देवों के देव महादेव और शक्ति- अस्तित्व के एहसास की जैसे कई सीरीयल्‍स में काम किया. शो शक्ति- अस्तित्व के एहसास की में रुबीना ने एक किन्‍नर का किरदार निभाया था जिसे खूब सराहा गया. इससे भी उन्‍हें काफ़ी लोकप्रियता मिली. साल 2018 में रुबीना ने अपने बॉयफ्रेंड अभिनव शुक्ला से 21 जून 2018 को शादी कर ली.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

रुबीना दिलैक बनी बिग बॉस सीजन-14 की विनर, राहुल वैद्य रहे दूसरे स्थान पर

राहुल-रुबीना की होगी टक्कर, सलमान के साथ राखी लगाएंगी एंटरटेनमेंट का तड़का

अली गोनी-राहुल वैद्य को पीछे छोड़ रुबीना दिलैक को मिला टिकट टू फिनाले

अली गोनी-राहुल वैद्य को पीछे छोड़ रुबीना दिलैक को मिला टिकट टू फिनाले@!

Leave a Reply