कोलकाता में पीएम मोदी की रैली में शामिल नहीं होंगे सौरव गांगुली, बीजेपी में आने की संभावना भी हुई क्षीण

कोलकाता में पीएम मोदी की रैली में शामिल नहीं होंगे सौरव गांगुली, बीजेपी में आने की संभावना भी हुई क्षीण

प्रेषित समय :10:01:08 AM / Sun, Mar 7th, 2021

कोलकाता. कोलकाता के ब्रिगेड मैदान में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बड़ी चुनावी रैली को संबोधित करेंगे, इस रैली में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली के भी शामिल होने की बात कही जा रही थी. लेकिन अब खबर आ रही है कि पीएम मोदी की इस रैली में सौरव गांगुली शामिल नहीं होंगे. इसके साथ ही गांगुली के बीजेपी में शामिल होने की संभावना भी क्षीण हो गई है.

प्रधानमंत्री दोपहर 2 बजे ब्रिगेड मैदान पहुंचेंगे. सुबह 11:20 बजे दिल्ली एयरपोर्ट से रवाना होंगे. दोपहर 1:20 बजे कोलकाता एयरपोर्ट पर लैंडिंग करेंगे. 1:45 बजे कोलकाता हेलिपैड पर पहुंचेंगे. 2 बजे प्रधानमंत्री ब्रिगेड परेड ग्राउंड पहुंचेंगे. फिर 2 बजे से 3 बजे तक ब्रिगेड परेड मैदान पर रैली को संबोधित करेंगे.

इसके बाद दोपहर 3:05 बजे पीएम मोदी हेलिपैड के लिए रवाना होंगे. 3.15 बजे हेलिपैड से कोलकाता एयरपोर्ट जाएंगे. 3:45 बजे कोलकाता एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए रवाना होंगे. शाम 6:15 बजे दिल्ली वापस पहुंच जाएंगे.

बताया जा रहा है कि ब्रिगेड मैदान में पीएम नरेंद्र मोदी की रैली में 10 लाख से ज्यादा लोगों के शामिल होने की उम्मीद है. अगर ऐसा हुआ तो मैदान लोगों की भीड़ से खचाखच भर जाएगा. पीएम मोदी के साथ बीजेपी के तमाम दिग्गज नेता रैली में मौजूद रहेंगे. ये बीजेपी की बड़ी हुंकार होगी.

वहीं पीएम मोदी की इस रैली में मशहूर एक्टर मिथुन चक्रवर्ती भी शामिल हो रहे हैं. मिथुन चक्रवर्ती कोलकाता पहुंच गए हैं. देर रात उन्होंने बीजेपी बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय से मुलाकात की थी. मिथुन आज दोपहर 12 बजे ब्रिगेड मैदान में बीजेपी में शामिल होंगे. दिलीप घोष, कैलाश विजयवर्गीय झंडा थमाकर उन्हें बीजेपी की सदस्यता दिलाएंगे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर के इंजीनियर के क्रेडिट कार्ड से कोलकाता में ठगों ने कर ली लाखों रुपए की खरीदी

बंगाल: मिथुन चक्रवर्ती बीजेपी में होंगे शामिल, 7 मार्च को पीएम मोदी की रैली में रहेंगे मौजूद

केरल में रैली के दौरान झड़प में आरएसएस कार्यकर्ता की मौत, भाजपा ने किया बंद का ऐलान

लेफ्ट-कांग्रेस के बीच बंगाल में सीटों का हुआ समझौता, 28 फरवरी की साझा रैली के बाद हो सकता है ऐलान

हुगली में जहां हुई थी प्रधानमंत्री मोदी की रैली, टीएमसी ने वहां कराया शुद्धिकरण

रेप पीड़िता की मां ने रैली में लगाई न्याय की गुहार, प्रियंका गांधी ने भाषण रोककर सुनी तकलीफ

Leave a Reply