जबलपुर के इंजीनियर के क्रेडिट कार्ड से कोलकाता में ठगों ने कर ली लाखों रुपए की खरीदी

जबलपुर के इंजीनियर के क्रेडिट कार्ड से कोलकाता में ठगों ने कर ली लाखों रुपए की खरीदी

प्रेषित समय :15:47:43 PM / Sat, Mar 6th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित पुष्पक नगर अधारताल में रहने वाले इंजीनियर युवक के क्रेडिट कार्ड से कोलकाता में ठगों ने लाखों  रुपए की खरीदी कर ली. जबकि के्रडिट कार्ड युवक के पास ही रहा, कार्ड से खरीददारी किए जाने का मैसेज देख युवक स्तब्ध रह गया, जिसकी शिकायत अधारताल थाना में की गई. पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर मामले में जांच शुरु कर दी है.

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुष्पक नगर अधारताल निवासी उत्कर्ष रावत उम्र 30 वर्ष बेंगलुरु की एक निजी कंपनी में इंजीनियर के पद पर पदस्थ है, जो पिछले दिनों अपने जबलपुर स्थित घर आया है. उत्कर्ष के क्रे डिट कार्ड का उपयोग कर ठगों द्वारा करीब डेढ़ लाख रुपए की खरीदी कर ली, ये खरीदी न्यू होरेरिया साउथ स्टोर्स व ओरेंज आर्टियार कोलकाता क्लाथ स्टोर्स से की गई. क्रेडिट कार्ड से की गई की जानकारी मिलते ही उत्कर्ष स्तब्ध रह गया, क्योंकि क्रेडिट कार्ड उसके पास ही था फिर खरीदी कैसे कर ली गई, वह भी आश्चर्य में है, उत्कर्ष रावत ने पुलिस को सूचना देते हुए कहा कि उनका एक्सिस बैंक में खाता है, ट्रांनजेक्शन के संबंध में कोई भी ओटीपी व मैसेज उनके पास नहीं आया, एक्सिस बैंक के कस्टमर केयर में शिकायत की गई तो वहां से भी कोई जानकारी नहीं दी गई, जिसपर उत्कर्ष ने 25 फरवरी को खाता बंद कर दिया, इसके बाद आज थाना में शिकायत की जिसपर पुलिस ने धोखाधड़ी का प्रकरण दर्ज कर जांच शुरु कर दी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

इंटननेशनल वुमेंस डे पर डबलूसीआरईयू जबलपुर के आयोजन में महिला कर्मचारियों ने बनाई आकर्षक रंगाोली, मेंहदी की डिजाइन

केरल के राज्यपाल आरिफ मुहम्मद सेे जबलपुर प्रवास पर पारिवारिक मित्र रामजियन सिंह ने की भेंट, एडवोकेट विनोद सिसोदिया भी साथ रहे

देश में नम्बर वन इंदौर का नगर निगम, तीसरे पायदान पर भोपाल, जबलपुर गिनती में भी नहीं

जबलपुर सहित 11 रेलवे स्टेशनों पर 50 रुपए में प्लेटफार्म टिकट, बिक्री शुरु

Leave a Reply