शाहिद अफरीदी की खूबसूरत बेटी से निकाह करने वाले हैं पाकिस्तान टीम के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी

शाहिद अफरीदी की खूबसूरत बेटी से निकाह करने वाले हैं पाकिस्तान टीम के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी

प्रेषित समय :15:39:30 PM / Sun, Mar 7th, 2021

इस्लामाबाद. अक्सर विवादों में रहने वाले पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी के बाद अब उनकी बड़ी बेटी अक्सा अफरीदी भी सुर्खियां बटोर रही हैं. खबर आ रही है कि पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी की जल्द ही अक्सा अफरीदी से सगाई होने जा रही है. पाकिस्तानी मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार, शाहीन अफरीदी के परिवार की तरफ से सगाई का प्रपोजल भेजा गया था, जिसे शाहिद अफरीदी के परिवार वालों ने स्वीकार कर लिया है. हालांकि दोनों परिवार की तरफ से कोई आधिकारिक बयान अभी तक नहीं आया है.

 जियो टीवी की रिपोर्ट के अनुसार, इस मुद्दे पर अफरीदी के परिवारों वालों ने कहा है कि चूंकि शाहीन इस समय क्रिकेट खेलने में बिजी हैं और अक्सा अपनी पढ़ाई पूरी कर रही हैं तो ऐसे में इंगेजमेंट की घोषणा ऑफिशियली तौर पर नहीं की गई है. उनके मुताबिक इंगेजमेंट जल्दी हो सकती है, जबकि शादी अगले दो साल में हो सकती है. इस खबर की पुष्टि पाकिस्तान के एक जर्नलिस्ट ने भी की है. उनके मुताबिक, शाहीन का प्रपोजल शाहिद अफरीदी के घर वालों ने स्वीकार कर लिया है और अक्सा की पढ़ाई पूरी होने के बाद आगे का फैसला लिया जाएगा.

उन्होंने इससे संबंधित एक ट्वीट भी किया. इसमें उन्होंने लिखा कि, यह ट्वीट करने का मकसद यह था कि लोग सोशल मीडिया पर भ्रमित न हों. दोनों परिवार वालों के लिए रिस्पेक्ट है, इसलिए उनके इस मुद्दे पर कुछ बोलने का इंतजार कीजिए. मैं सभी लोगों को यह निवेदन करना चाहूंगा कि दोनों परिवार वालों की प्राइवेसी का सम्मान करें.

शाहीन अफरीदी की बात करें तो उन्होंने वेस्टइंडीज के खिलाफ अपना पहला टी-20 मैच खेला था. जिसके बाद अपने प्रदर्शन के दम पर वह पाकिस्तान की वनडे और टेस्ट टीम में जगह बनाने में कामयाब रहे. तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी ने 15 टेस्ट मैच, 22 वनडे और 21 टी20 मैच खेले हैं. उन्होंने टेस्ट क्रिकेट में 48 विकेट, वनडे में 45 और टी20 में 24 विकेट अपने नाम कर चुके हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

चौथा टेस्ट नहीं खेलेंगे बुमराह: निजी कारण से तेज गेंदबाज ने नाम वापस लिया, इंग्लैंड से 4 मार्च को होना है मुकाबला

अहमदाबाद टेस्ट: ऋषभ पंत के शतक से भारत मजबूत, दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक स्कोर 294/7

Leave a Reply