एक्ट्रेस जरीन खान ने करवाया बाथटब में फोटोशूट

एक्ट्रेस जरीन खान ने करवाया बाथटब में फोटोशूट

प्रेषित समय :09:27:06 AM / Wed, Mar 10th, 2021

फिल्म एक्ट्रेस जरीन खान ने सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरों से आग लगा रही हैं. एक्ट्रेस ने बाथटब में अपना बोल्ड फोटोशूट करवाया है. अपने अभिनय करियर की शुरुआत अभिनेता सलमान खान की फिल्म ‘वीर’ से करने वाली एक्ट्रेस ज़रीन खान किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. फिल्मी पर्दे पर अपने हुस्न के जलवों से लोगों को मदहोश करने वाली इस एक्ट्रेस ने अपने करियर को स्थापित करने में खूब संघर्ष किए.

इन तस्वीरों पर फैंस के धड़ाधड़ कमेंट आ रहे हैं. एक फैन ने लिखा है मार डाला रे, वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है आप तो कमाल लग रही हैं, एक फैन ने लिखा है ठंडे ठंडे पानी से नहाना चाहिए.

एक्ट्रेस जरीन खान ने एक इंटरव्यू में कहा है कि महिलाओं को किसी को भी उन्हें कम आंकने का अवसर नहीं देना चाहिए. अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस 8 मार्च को मनाया जाता है. इस अवसर पर महिलाओं के सम्मान में कई कार्यक्रम भी आयोजित किए जाते हैं. साथ ही उन महिलाओं को याद किया जाता है जिनका समाज में अहम योगदान है. कई महिलाओं को इस अवसर पर अपने-अपने क्षेत्र में किए हुए कार्य के लिए सम्मानित भी किया जाता है.

एक न्यूज़ पोर्टल को दिए गए इंटरव्यू में ज़रीन ने खुलासा किया कि उनके बढ़ते वजन की वजह से उन्हें बॉडी शेमिंग का भी शिकार होना पड़ा. अब कहने को जरीन को बॉलीवुड में कुछ खास सफलता तो नहीं मिली है, लेकिन उन पर तानों की हमेशा बौछार होती दिख जाती है. एक्ट्रेस को कभी 'मोटी' कहा जाता है तो कभी उनकी तुलना कटरीना कैफ से हो जाती है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

टीवी की संस्कारी बहू हिना खान ने कराया ग्लैमरस फोटोशूट

दिव्या अग्रवाल ने कराया टॉपलेस फोटोशूट

अनीता हसनंदानी ने करवाया बेहद बोल्ड और खूबसूरत प्रेग्नेंसी फोटोशूट

Leave a Reply