आंध्र प्रदेश में ऑटो और वाहन की भीषण टक्कर, हादसे में 6 मजदूरों की मौत, 7 घायल

आंध्र प्रदेश में ऑटो और वाहन की भीषण टक्कर, हादसे में 6 मजदूरों की मौत, 7 घायल

प्रेषित समय :17:01:16 PM / Sun, Mar 14th, 2021

कृष्णा. आंध्र प्रदेश के कृष्णा जिले में रविवार को एक सड़क दुर्घटना में छह मजदूरों की मौत हो गई सात घायल हो गए. मजदूरों को ले जा रहे एक ऑटो-रिक्शा को कृष्णा जिले के नुजविद मंडल के गोलापल्ली गांव के पास अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. ऑटो को टक्कर मारने वाला चार पहिया वाहन का ड्राइवर घटनास्थल से वाहन लेकर फरार हो गया.

पुलिस ने कहा कि हम वाहन का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं. छह मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि सात अन्य घायल हो गए. घायलों को विजयवाड़ा नुजविद के अस्पतालों में भर्ती कराया गया है. हादसा रविवार सुबह हुआ जब लॉरी ने एक सवारी ऑटो को टक्कर मार दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया. वहीं घायलों का नजदीकी अस्पताल में इलाज चल रहा है.

आंध्र प्रदेश के राज्यपाल बिस्वा भूषण हरिचंदन मुख्यमंत्री वाई.एस. जगन मोहन रेड्डी  ने सड़क दुर्घटना में छह मजदूरों की मौत पर गहरा शोक व्यक्त किया है. मुख्यमंत्री रेड्डी ने मृतकों के परिवारों को 5-5 लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की है. उन्होंने अधिकारियों को घायलों को तत्काल उपचार प्रदान करने का निर्देश दिया.

राजभवन के एक बयान के मुताबिक, राज्यपाल को जिला अधिकारियों ने बताया कि नुजविद मंडल में लॉयन थांडा से संबंधित मजदूर बापुलपडू मंडल की ओर एक ऑटोरिक्शा से जा रहे थे, तभी एक अज्ञात वाहन ने उनके वाहन को टक्कर मार दी. अधिकारियों ने बताया कि घायल व्यक्तियों को अस्पताल ले जाया गया है उन्हें आवश्यक चिकित्सा प्रदान की जा रही है. हरिचंदन ने शोक संतप्त परिवारों के सदस्यों के प्रति अपनी हार्दिक संवेदना व्यक्त की घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

आंध्र प्रदेश में एक दंपति ने बड़ी बेटी के इलाज के लिये 10 हजार में बेच दी छोटी बेटी

टीवी न्यूज चैनल पर लाइव डिबेट में बवाल, आंध्र प्रदेश बीजेपी महासचिव को मारी चप्पल, मचा हंगामा

आंध्र प्रदेश के करनूल में भीषण सड़क हादसा, बस और ट्रक की टक्कर में 8 महिला सहित 13 की मौत

Leave a Reply