डांस करते हुए वार्डरॉब मॉलफंक्शन का शिकार हुईं उर्वशी रौतेला

डांस करते हुए वार्डरॉब मॉलफंक्शन का शिकार हुईं उर्वशी रौतेला

प्रेषित समय :10:54:17 AM / Sun, Mar 14th, 2021

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला इन दिनों ट्रेंड में चल रही हैं. जी हां, एक्ट्रेस इन दिनों कई बड़ी फिल्मों का हिस्सा होने के साथ-साथ कई वेब सीरीज का भी हिस्सा बन चुकी हैं. इतना ही नहीं एक्ट्रेस हमें हाल ही में ‘एक लड़की भीगी भागी सी’ वीडियो में नजर आईं थी. जहां अब उर्वशी रौतेला ने अपना एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

इस वीडियो में उर्वशी रौतेला स्ट्रिप डांस करते हुए नजर आ रही हैं. इस वीडियो में रैपर यो यो हनी सिंह को भी देखा जा सकता है. जिसमें वह अपना हिट नंबर ‘लव डोज’ पर डांस कर रहे हैं. वहीं इस वीडियो में हमें हनी सिंह भी दमदार अंदाज में नजर आ रहे हैं. ये वीडियो शेयर करते हुए उर्वशी ने अपने फैंस के लिए एक बड़ी घोषणा भी कर डाली है. जिसके बाद एक्ट्रेस के फैन भी बेहद खुश हैं. इस वीडियो हम देख सकते हैं एक्ट्रेस डांस करते हुए वार्डरॉब मॉलफंक्शन का शिकार हो जाती हैं.

इस वीडियो के साथ एक्ट्रेस ने बताया है कि जल्दी ही यो यो हनी सिंह के साथ ‘लव डोज’ के दूसरे पार्ट यानी ‘लव डोज 2’ में नजर आने वाली हैं. वीडियो के कैप्शन में उर्वशी ने लिखा है- ‘मेरा पहला स्ट्रेपटीज. किंग लेजेंड्री हनी सिंह ने हमारे आइकॉनिक सॉन्ग लव डोज से स्टेज में आग लगा दी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

सोनाली फोगाट के लेटेस्ट डांस ने मचाई सनसनी

कभी लॉटरी टिकट बेचा करती थीं नोरा, ऐसे बनीं बॉलीवुड की डांस क्वीन

एक्ट्रेस जरीन खान ने करवाया बाथटब में फोटोशूट

एक्ट्रेस एली अवराम बोल्ड अवतार से फिर मचाया बवाल

नए अवतार में नज़र आईं उर्वशी रौतेला, पहना इतना महंगा ब्रेसलेट

उर्वशी ने पहनी कटी-फटी जींस तो यूजर्स ने उड़ाया मजाक

Leave a Reply