जबलपुर में 10 वर्षीय बालक की नदीं में फेंककर हत्या, दसवें दिन मिली लाश

जबलपुर में 10 वर्षीय बालक की नदीं में फेंककर हत्या, दसवें दिन मिली लाश

प्रेषित समय :21:44:19 PM / Sun, Mar 14th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित ग्राम जुगपुरा बेलखेड़ा क्षेत्र में दस वर्षीय बालक राजा मल्लाह की हत्या किसी और नहीं बल्कि  पड़ोस में रहने वाले नाबालिग ने नदीं में फेंककर की है, आज शाम को पुलिस ने बालक का शव ग्राम ठेमी जिला नरसिंहपुर में नर्मदा नदी के मुराच घाट के किनारे झाडिय़ों के बीच मिली, लाश बुरी तरह क्षतविक्षत हो चुकी थी.

                        इस संबंध में बेलखेड़ा थानाप्रभारी सुजीत श्रीवास्तव ने बताया कि ग्राम जुगपुरा में रहने वाले राजा उर्फ धनराज मल्लाह उम्र 10 वर्ष अपने चार भाई बहनों में तीसरे नम्बर का था, जो तीसरी कक्षा में अध्ययनरत रहा. राजा की बहन से पड़ोस में रहने वाले 15 वर्षीय नाबालिग से बातचीत होती रही, जिसके चलते राजा द्वारा धमकी दी जाती रही, कि वह घर में बता देगा. इस बात से परेशान होकर नाबालिग पांच मार्च को रात आठ बजे के लगभग  राजा को बहाने जुगपुरा घाट ले गया, जहां पर लाठी से राजा के सिर पर हमला कर दिया, हमले से राजा जब बेहोश हो गया तो उसे छोटी नाव में बिठाकर नदी के बीच में ले जाकर पानी में फेंक दिया, इसके बाद अपने घर आ गया.

राजा के अचानक लापता होने के बाद नाबालिग भी गांव के लोगों के साथ राजा की तलाश करने का नाटक करने लगा. इधर पुलिस भी राजा की तलाश में जुटी रही, इस बीच नाबालिग से पूछताछ की तो पहले वह स्वयं का अपहरण होने की कहानी रचकर बचने की कोशिश करता रहा, बाद में जब नाबालिग के मोबाइल के लोकेशन ली गई तो वह भी घटना दिनांक को जुगपुरा के पास पाया गया, जिसपर पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो उसने राजा की हत्या करना स्वीकार लिया. इधर पुलिस की टीमें राजा की तलाश में जुटी रही, आज शाम को राजा की लाश ग्राम ठेमी जिला नरसिंहपुर में नर्मदा नदी के मुराच घाट के किनारे झाडिय़ों के बीच मिली, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, लाश मिलने की खबर के बाद परिजनों सहित गांव में मातम छा गया. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में कोरोना वैक्सीन में घोला जा रहा भाजपाई रंग, कांग्रेस ने कहा सरकारी कार्यक्रम का राजनैतिक लाभ उठाने की कवायद

जबलपुर में पालिटेक्निक कालेज के प्राचार्य पर आरोप, पूर्व कलेक्टरों के फर्जी हस्ताक्षर कर महिला प्रोफेसर को 10 वर्ष से कर रहे प्रताडि़त

जबलपुर में मोबाइल चुरा रहे युवक की फौजी ने पकड़कर की धुनाई, भीड़ ने भी हाथ साफ किए

Leave a Reply