झारखंड: गाड़ी चोरी के आरोप में युवक की पीट-पीटकर हत्या

झारखंड: गाड़ी चोरी के आरोप में युवक की पीट-पीटकर हत्या

प्रेषित समय :13:16:34 PM / Sun, Mar 14th, 2021

रांची. झारखंड की राजधानी रांची में भीड़ ने पीट-पीट कर एक युवक की हत्या  कर दी है. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी है. जानकारी के मुताबिक, मामला रांची के अनगड़ा थाना क्षेत्र के महेशपुर गांव का है. इसी गांव के मुबारक नामक युवक पर चोरी का आरोप लगाकर उसके साथ मारपीट की गई, जिससे युवक की मौत हो गई.

मामला शनिवार देर रात का है. मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और फिर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं, आक्रोशित लोग अनगड़ा थाने पहुंचे जिन्हें पुलिस ने समझा-बुझाकर शांत कराया. वहीं, मामले में अनगड़ा पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया है. इन लोगों से पूछताछ कर घटना की जांच में जुटी है. मामले पर ग्रामीण एसपी नौसहड़ आलम ने बताया कि युवक की मौत हुई है और पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है. उन्होंने बताया कि पोर्स्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पूरी स्थिति स्पष्ट हो पाएगी.

मृतक के शरीर पर कई गहरे जख्म भी मिले हैं

वहीं, परिजनों ने आरोप लगाया है कि साजिश के तहत मुबारक की हत्या की की गई है. परिजनों ने पुलिस से जल्द कार्रवाई की मांग की है. घरवालों का कहना है कि मामले में जो भी दोषी हो उन्हें जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए.

इधर, मॉब लिंचिंग की इस घटना में अब तक 15 से 17 लोगों के शामिल होने की बात सामने आ रही है. वहीं, पूरी वारदात को एक बाइक चोरी के आरोप में अंजाम देने की बात सामने आई है. मृतक के शव के पास बाइक की रिम, बैटरी और जैक मिला था, मृतक के बड़े भाई तबारक ने बताया कि ये हत्या साजिश के तहत की गई है. पुलिस ने फिलहाल शव को कब्जे में लेकर रिम्स पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है,  जहां मृतक मुबारक का पोस्टमार्टम किया जा रहा है. मृतक के शरीर पर कई गहरे जख्म भी मिले हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

झारखंड में बेरोजगारों को दिया जायेेगा भत्ता, निजी क्षेत्र की नौकरियों में 75 फीसदी रिजर्वेशन, कैबिनेट ने लिया निर्णय

बेरोजगारों को 5 हजार भत्ता देगी झारखंड सरकार, निजी क्षेत्र में मिलेगा 75 प्रतिशत आरक्षण

Leave a Reply