जबलपुर में चार तस्करों से 13.50 लाख की अवैध शराब बरामद, पुलिस ने दो वाहन भी किये जब्त

जबलपुर में चार तस्करों से 13.50 लाख की अवैध शराब बरामद, पुलिस ने दो वाहन भी किये जब्त

प्रेषित समय :12:29:24 PM / Sun, Mar 14th, 2021

जबलपुर. एमपी के जबलपुर में शनिवार को देर रात शहपुरा थाना पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम ने चार लोगों से 13.50 लाख रुपए की देशी व अंग्रेजी शराब जप्त की. आरोपी लोडिंग वाहन में सब्जी के नीचे शराब की पेटियां छिपा कर ला रहे थे. टीम ने एक लग्जरी वाहन भी जब्त किया. इस कार्रवाई में चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार जब्त की गई शराब इटारसी से लाई जा रही थी. होली में ड्राई-डे होने के चलते तस्कर शराब अभी से स्टोर करने में जुटे थे. क्राइम ब्रांच और शहपुरा पुलिस को मुखबिर से तस्करों के बारे में सटीक सूचना मिली थी. इस पर टीम ने बिलपठार रेलवे फाटक के पास घेराबंदी की गई. उसी दौरान पिपरिया की ओर लग्जरी वाहन क्रमांक एमपी 28 सी 3055 रेकी करते हुए आगे आती हुई दिखी. वहीं 500 मीटर का फासला बनाकर लोडिंग वाहन क्रमांक एमपी 05 जी 6959 में चल रहा था.

पुलिस की संयुक्त टीम ने दोनों वाहनों को रोक लिया. लग्जरी वाहन में ड्राइवर सीट पर ग्रीन सिटी शिवाजी चौक माढ़ोताल निवासी मनीष गिरी गोस्वामी और उसके बाजू में उसका छोटा भाई राहुल गोस्वामी बैठे मिले. वहीं लोडिंग वाहन में ड्राइवर सीट पर नई बस्ती सुभाष नगर झंडा चौक रांझी निवासी सोनू सिंह ठाकुर और उसके बगल में वहीं का वीरेंद्र काछी सवार था. चारों की उम्र 18 से 25 वर्ष के बीच है.

पुलिस की संयुक्त टीम ने जब लोडिंग वाहन को रोका तो ड्राइवर सोनू ने बोला कि सब्जी ले जा रहा है. पुलिस ने वाहन को चेक किया तो सब्जी के नीचे शराब की पेटियां नजर आईं. लोडिंग वाहन में 150 पेटी देसी शराब, 20 पेटी अंग्रेजी गोवा शराब, 5 पेटी रायल चैलेन्ज, 2 पेटी मैकडावल, 2 पेटी सिग्नेचर, 5 पेटी रायल स्टेज, 4 पेटी ब्लेंडर प्राइड, 5 पेटी स्टार्लिंग (आर) मिली. इसकी कीमत लगभग 13 लाख 50 हजार रुपए है.

पुलिस ने चारों आरोपियों और दोनों वाहनों को लेकर शहपुरा थाने पहुंची. वहां शराब मालखाने में रखवाया गया. चारों आरोपियों के खिलाफ शहपुरा थाने में आबकारी एक्ट 34 (2) का प्रकरण दर्ज करते हुए गिरफ्तार कर लिया गया. पूछताछ में चारों आरोपियों ने बताया कि शराब वे इटारसी से ला रहे थे. शहर में शराब कहां पहुंचाना था, इस संबंध मे पूछताछ की जा रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में शुभ मोटर्स के संचालक के पुत्र नशे में धुत्त होकर मचाया कोहराम, देखें वीडियो

जबलपुर-हरिद्वार वीकली साप्ताहिक स्पेशल ट्रेन की अवधि में विस्तार, टाइम टेबिल में बदलाव, अब इस समय पर चलेगी ट्रेन

Leave a Reply