बिहार के किशनगंज में भीषण आग लगने से पाँच की मौत, एक व्यक्ति की हालत गंभीर

बिहार के किशनगंज में भीषण आग लगने से पाँच की मौत, एक व्यक्ति की हालत गंभीर

प्रेषित समय :09:29:12 AM / Mon, Mar 15th, 2021

पटना. बिहार के किशनगंज जिले से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आयी है. अगलगी की घटना में एक ही परिवार के 5 लोगों की झुलस कर मौत हो गई है. घटना किशनगंज थाना क्षेत्र के सलाम कॉलोनी की है. जिन 5 लोगों की मौत हुई है उसमें एक अधेड़ उम्र के तो चार बच्चे बताये जा रहे हैं. वहीं इस घटना में एक शख्स की हालत गंभीर बनी हुई है जिसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है.

अगलगी की ये घटना रात के करीब ढाई बजे की बतायी जा रही है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मामला सिलिंडर ब्लास्ट से जुड़ा है. देर रात सलाम कॉलोनी के एक घर से तेज आग की लपटें उठनी शुरू हो गई. घटना इतनी भीषण थी कि आग की लपटों ने आस-पास के घरों को भी चपेट में ले लिया. वहीं घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस प्रशासन व दमकल लेकर अग्निशमन सेवा के कर्मी फौरन घटनास्थल पर पहुंचे.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, देर रात अचानक सिलेंडर ब्लास्ट होने के कारण ये घटना हुई. देखते ही देखते आस-पास का पूरा इलाका ही धुंए से घिर गया. लोग अपने घर से बाहर आ गये. जिस घर में आग लगी वहां से आग की बड़ी-बड़ी लपटें बाहर निकल रही थी. लोगों ने ब्लास्ट की आवाज भी सुनी. धमाका इतना तेज था कि लोग सहम गए.

वहीं दमकल आने के बाद आग पर काबू पाया गया. लेकिन परिवार के चार बच्चों सहित कुल 5 लोगों की मौत आग में झुलसने के कारण हो गयी थी. वहीं घर की एक महिला आग की चपेट में आने के कारण गंभीर रुप से जख्मी है जिन्हें बेहद नाजुक हालत में इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर होकर चलेगी पटना-बानसवाडि-पटना हमसफर स्पेशल ट्रेन

बिहार विधानसभा में हंगामा, आरजेडी और बीजेपी विधायकों के बीच धक्का-मुक्की, कुर्सी पलटी

बिहार के सुपौल में एक ही परिवार के पांच लोगों ने की खुदकुशी, तीन बच्चों समेत पति-पत्नी ने लगाई फांसी

बिहार के सुपौल में एक ही परिवार के पाँच लोगों ने की फांसी लगाकर आत्महत्या

Leave a Reply