राजस्थान के कोटा में किशोरी से चार नाबालिगों सहित डेढ़ दर्जन दरिंदो ने 9 दिन तक की हैवानियत

राजस्थान के कोटा में किशोरी से चार नाबालिगों सहित डेढ़ दर्जन दरिंदो ने 9 दिन तक की हैवानियत

प्रेषित समय :11:28:24 AM / Tue, Mar 16th, 2021

कोटा. यह दास्तां है राजस्थान की एक नाबालिग बेटी की. उस बेटी की जिसका धोखे से अपहरण कर लिया गया. बाद में 9 दिनों तक करीब डेढ़ दर्जन युवकों ने अलग-अलग जगह ले जाकर उसके साथ कई बार रेप और गैंगरेप किया. इस दौरान नाबालिग को यातनाएं दी गईं. विरोध करने पर उसे नशा दिया गया. आरोपियों ने गत 5 मार्च को नाबालिग को छोड़ दिया. बाद में उसने पुलिस थाने पहुंचकर अपनी पीड़ा बताई.

पुलिस ने इस मामले में अब तक 20 आरोपियों को पकडऩे का दावा किया है. इनमें 4 नाबालिग और 1 महिला भी शामिल हैं. पीडि़त परिवार का आरोप है कि वे नाबालिग की गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाने कई बार थाने गये थे, लेकिन हर बार उन्हें डांट-डपट कर भगा दिया गया. अब जब उनका सब कुछ लुट गया तो पुलिस आरोपियों को दबोचकर खुद को बचाने में लगी हुई है.

जानकारी के अनुसार दिल को झकझोर देने वाली इस वारदात की शुरुआत फरवरी के अंतिम सप्ताह में हुई थी. 25 फरवरी को कोटा (ग्रामीण) के सुकेत थाना इलाके से नाबालिग को उसकी पहचान की लड़की और उसका साथी बैग दिलाने के बहाने अपने साथ झालावाड़ ले गये. वहीं से नाबालिग के दुदिज़्न शुरू हो गये. वहां उन दोनों ने नाबालिग को दरिंदों के हवाले कर दिया. फिर क्या था दरिंदे पूरी तरह से हैवानियत पर उतर आये. नाबालिग को कभी होटल में तो कभी खेत में ले गये. कभी उसे किसी घर में बंधक बनाकर रखा गया.

इस दौरान दरिंदों की कड़ी ऐसी जुड़ी के एक के बाद एक वे नाबालिग को एक-दूसरे के हवाले करते रहे और उसकी अस्मत से खेलते रहे. इस दौरान नाबालिग ने जब भी विरोध किया तो उसे चाकू दिखाकर डराया गया, मारपीट की गई और ज्यादा हंगामा करने पर नशे की डोज देकर चुप करा दिया गया. नौ दिन तक नाबालिग दरिंदों के वहशीपन का शिकार होती रही. आरोपियों ने 5 मार्च को पीडि़ता को छोड़ दिया. बाद में उसने 6 मार्च को अपनी मां के साथ थाने जाकर अपनी आपबीती बयां की. उसके बाद पुलिस हरकत में आई और आरोपियों की धरपकड़ शुरू की.

कोटा (ग्रामीण) एसपी शरद चौधरी ने बताया कि 6 मार्च की रात नाबालिग ने मामला दर्ज करवाया था. अपनी रिपोर्ट में उसने बताया कि उसकी एक सहेली और उसका परिचित युवक उसे बहला फुसला कर कार से झालावाड़ ले गये थे. वहां उसे दरिंदों के हवाले दिया. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस की टीमें गठित कर अब तक 16 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है. इनमें एक महिला भी शामिल है. इनके अलावा चार नाबालिग आरोपियों को निरुद्ध किया गया है. इनमें से करीब 18 आरोपियों ने उससे अलग-अलग बार रेप किया.

नाबालिग से रेप के आरोप में शाहरुख, राजा खान, चौथमल, अरशद अयूब, तोशिब, बिट्टू उर्फ वारिश, नब्बू उर्फ नवाब, इंसाफ मोहम्मद, समीर अब्बासी, आफताब मजिद उर्फ छोटू, मोहम्मद कैफ, मोनू हाड़ा और पूजा उर्फ बुलबुल जैन समेत को गिरफ्तार किया गया है. जबकि दो दरिंदों को बापर्दा पकड़ा गया है. चार नाबालिगों को निरुद्ध किया गया है. पीडि़ता की मां का कहना है कि उनकी बेटी के साथ ऐसी हैवानियत करने वाले दरिंदों को फांसी की सजा दी जानी चाहिए.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राजस्थान: रिश्वत में अश्मत मांगने वाला एसीपी पुलिस सेवा से बर्खास्त, राज्य में पहली बार 24 घंटे के भीतर एक्शन

राजस्थान के बाड़मेर में भीषण सड़क हादसा, कार और ट्रेलर भिड़े, 4 लोगों की मौके पर ही मौत

एमपी: जबलपुर पुलिस ने अतरराज्यीय महिला तस्करों का किया खुलासा, राजस्थान ले जाकर बेचते थे

विफा ने उठाया महिला स्वावलंबन का बीडा, राजस्थान से शुरुआत!

राजस्थान के कोटा में कोरोना वैक्सीन लगने के 20 घंटे बाद बुजुर्ग किसान की मौत

राजस्थान में ऑनलाइन जुआबाजी पर अब होगी जेल

Leave a Reply