शनाया कपूर ने सोफे में लेटकर कराया ग्लैमरस फोटोशूट

शनाया कपूर ने सोफे में लेटकर कराया ग्लैमरस फोटोशूट

प्रेषित समय :10:40:50 AM / Wed, Mar 17th, 2021

बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर फिल्मी दुनिया से अभी दूर हैं, लेकिन बॉलीवुड गॉसिप में उनका नाम चर्चाओं में रहता हैं. शनाया की फिल्मों में एंट्री कब होगी ये पता नहीं, लेकिन सोशल मीडिया पर उन्हें जो प्यार मिलता है, वह किसी सुपरस्टार से कम नहीं है. शनाया कपूर सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपना ग्लैमरस फोटोशूट करवाती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने ग्लैमरस फोटोशूट करवाया, जिसको देखने के बाद शनाया की फ्रेंड्स सुहाना खान और खुशी कपूर भी दंग हैं.

शनाया कपूर की फोटो हो या हो डांस वीडियो सोशल मीडिया पर लोग उन्हें देखना पसंद करते हैं. हाल ही में उन्होंने ब्लैक ड्रेस में जबरदस्त फोटोशूट कराया, जिसकी तस्वीरों को उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस तस्वीरों ने यूजर्स की दिलों का धड़कनों को बढ़ा दिया है.

शनाया ने इस फोटो को शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा कि, 'जब दोस्त कहे- तुम्हारा क्रश सामने हो कैजुअल एक्ट करो, तब मैं ऐसे बर्ताव करती हूं'.

तस्वीरों में शनाया सोफे पर लेटी हुई दिखाई दे रही हैं और काफी सिजलिंग पोज देती दिखाई दे रही हैं. उन्होंने ब्लैक मनोकिनी के साथ एक ट्राउजर के साथ पहन रखा है. इन तस्वीरों में वह अपनी परफेक्ट स्लिम फिगर को फ्लॉन्ट कर रही हैं. हर तस्वीर में उनकी अदाएं लोगों को दीवाना बना रही हैं.

ये फोटोशूट काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. तस्वीरों पर उनकी दो बेस्टी सुहाना खान और खुशी कपूर ने भी कमेंट के जरिए हैरानी जाहिर की है. शनाया कपूर इन दिनों बीटाउन की न्यू स्टाइल डीवा बन गई हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

डीप नेक कोट और नेट वाली स्कर्ट में Rashami Desai का बोल्ड फोटोशूट

टीवी की संस्कारी बहू हिना खान ने कराया ग्लैमरस फोटोशूट

दिव्या अग्रवाल ने कराया टॉपलेस फोटोशूट

क्रिस्टी ब्रिंकले ने बर्फीली वादियों में करवाया जबरदस्त फोटोशूट

अनीता हसनंदानी ने करवाया बेहद बोल्ड और खूबसूरत प्रेग्नेंसी फोटोशूट

Leave a Reply