जेनिफर लोपेज और एलेक्स को बच्चों ने किया करीब लाने का फैसला

जेनिफर लोपेज और एलेक्स को बच्चों ने किया करीब लाने का फैसला

प्रेषित समय :12:13:55 PM / Wed, Mar 17th, 2021

जेनिफर लोपेज और एलेक्स के रिलेशन खत्म होने की खबरें कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर सुर्खियों में हैं. कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि दोनों ने अलग होने का फैसला ले लिया है और अब खबर आई है कि बच्चों के लिए दोनों वापस साथ रहने का फैसला ले रहे हैं. दोनों 4 साल से परिवार की तरह रह रहे थे और एक-दूसरे के काफी क्लोज आ गए थे. लोपेज की पहली शादी से 2 बच्चे हैं और एलेक्स के भी 2 बच्चे है.

अब खबर आ रही है कि बच्चे दोनों को साथ लाने में मदद कर रहे हैं और परिवार की तरह वापस से रहना चाहते हैं. एक वेबसाइट के मुताबिक दोनों के बच्चे दोनों को साथ में देखना चाहते हैं और दोनों भी बच्चों के लिए अपने रिश्ते को एक और मौका देना चाहते हैं. बता दें कि कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि एलेक्स, मैडिसन लेक्रॉय के साथ जेनिफर को चीट कर रहे हैं. हाल ही में मैडिसन, मैरिड एमएलबी स्टार के साथ रिलेशन को लेकर सुर्खियों में आई थीं और फिर इसी बीच एलेक्स का नाम इसमें शामिल हुआ. हालांकि हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान लेक्रॉय ने इन खबरों को गलत बताया है.

वहीं मैडिसन ने एक इंटरव्यू में कहा कि वह एलेक्स के साथ कभी रिलेशनशिप में नहीं रही हैं और ना ही कभी उनसे मिली हैं. मैडिसन ने ये जरूर बताया कि दोनों की फोन पर बात होती रहती थी. मैडिसन ने कहा, ‘एलेक्स ने कभी मेरे जरिए फिजिकली अपनी मंगेतर को चीट नहीं किया है. हम कभी फिजिकल नहीं हुए हैं. मैं अब तक चुप रहने की कोशिश कर रही थी. मैं अपने और उनके परिवार के लिए बुरा नहीं चाहती थी.’

बता दें कि एलेक्स ने एक मैग्जीन में के साथ अपने रिश्ते के बारे में बताते हुए जेनिफर ने कहा था, ‘हम दोनों में बहुत कुछ कॉमन है इसलिए हम एक-दूसरे को अच्छे से समझते हैं.

वहीं जेनिफर ने बताया था कि एलेक्स ने उन्हें वॉशरूम से मैजेस करके प्रपोज किया था. जेनिफर ने कहा था, ‘एलेक्स ने मुझे मैसेज लिखा था कि तुम बहुत खूबसूरत हो और तुम्हारे सामने मैं ठीक-ठाक लगता हूं, लेकिन फिर भी मैं तुम्हारे साथ रहना चाहता हूं.’

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

किम और कान्ये ने तलाक के बीच बच्चों को हैंडल करने के लिए बनाया खास प्लान

डार्क ग्रीन आउटफिट में किम कार्दशियन का हॉट अंदाज

बिना अंडरगार्मेंट्स वाली ड्रेस पहन शो में पहुंच गई ये एक्‍ट्रेस

मिया खलीफा ने शेयर की बेहद ग्लैमरस तस्वीरें, सोशल मीडिया पर हो रही हैं वायरल

पोर्न इंडस्ट्री से संन्यास लेने वाली मिया खलीफा फूट फूट कर रोई, वीडियो हो रहा वायरल

Leave a Reply