नंदिश संधू से तलाक पर बोलीं रश्मि देसाई, लोग शक करते थे

नंदिश संधू से तलाक पर बोलीं रश्मि देसाई, लोग शक करते थे

प्रेषित समय :11:45:10 AM / Wed, Mar 17th, 2021

टीवी की सबसे चर्चित अभिनेत्रियों में से एक रश्मि देसाई अपनी सुंदरता और बेबाकी के लिए जानी जाती हैं. 'बिग बॉस' के घर में रश्मि देसाई ने अपनी पर्सनल के बारे बहुत सी बातें बताई थीं. हाल ही में एक इंटरव्यू में रश्मि ने नंदीश संधू से अपने तलाक के बारे में बात करते हुए कहा कि वो समय बहुत ही तनावपूर्ण था और लोग मुझ पर ही शक करते थे.

रश्मि देसाई ने नंदीश संधू से शादी की थी, लेकिन 2016 में उनका तलाक हो गया था. एक इंटरव्यू में रश्मि देसाई ने बताया कि ईमानदारी से कहूं तो मैं जब उस प्रक्रिया में थी तो वह पल मेरे लिए बहुत तनावपूर्ण था. मैं इससे निपट नहीं पा रही थी, इसलिए मैं खुद को ऐसा बना रही थी, जो वाकई में मैं नहीं थी.

एक्ट्रेस ने आगे बताया कि जब दो लोगों का तलाक होता है तो ये उन दोनों का फैसला होता है, लेकिन मेरे साथ उल्टा था. उस वक्त हर कोई मुझ पर ही शक कर रहा था. समाज आपको जज करता है, लेकिन एक कपल के तौर पर नहीं. वो ये नहीं समझते हैं कि ये दो लोगों के बीच का मामला था, जिसके लिए दोनों जिम्मेदार थे. इसके पीछे एक कारण था. हम दोनों अलग हो गए. मेरे पार्टनर ने मूव ऑन कर लिया है और मैं अच्छा कर रही हूं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

रश्मि देसाई की ब्लैक ड्रेस में हॉट फोटोज देख फैंस हुए क्लीन बोल्ड

टीवी की संस्कारी बहू हिना खान ने कराया ग्लैमरस फोटोशूट

फिल्म और टीवी की दुनिया के गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स 2021 की घोषणा

रुबीना दिलैक बनी बिग बॉस सीजन-14 की विनर, राहुल वैद्य रहे दूसरे स्थान पर

Leave a Reply