एंजेलिना जोली ने अपने पूर्व पति ब्रैड पिट पर लगाए गंभीर आरोप

एंजेलिना जोली ने अपने पूर्व पति ब्रैड पिट पर लगाए गंभीर आरोप

प्रेषित समय :21:12:03 PM / Thu, Mar 18th, 2021

हॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री एंजेलिना जोली एक बार फिर अपने पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं. एंजेलिना ने अपने पूर्व पति ब्रैड पिट को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने अपने पूर्व पति पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है, जिसके बाद से यह खबर चारों तरफ छा गई है. दरअसल, एंजेलिना ने ब्रैड पिट पर यह आरोप लगाया है कि वह उनके साथ मारपीट किया करते थे. इंटरनेशनल मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एंजेलिना ने कोर्ट में अपने दावे को सच साबित करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण प्रमाण और दस्तावेज भी पेश किए हैं.

खबरों के अनुसार, 12 मार्च को ही एंजेलिना ने इससे जुड़े कई दस्तावेज कोर्ट को सौंपे हैं. इस दस्तावेज में एंजेलिना ने यह दावे किए हैं कि ब्रैड पिट उनके साथ मारपीट किया करते थे, और अगर जरूरत पड़ी तो सबूत के तौर पर उनके बच्चे कोर्ट में गवाही देने को तैयार हैं. इसके अलावा भी उनके पास का सबूत हैं जो वो जरूरत पड़ने पर कोर्ट में पेश कर सकती हैं.

बता दें, हॉलीवुड के दो शीर्ष सितारों ने शादी के दो साल बाद 2016 में अपना रास्ता अलग करने का फैसला किया था. उल्लेखनीय है कि एंजेलिना जोली की पहली शादी 28 मार्च 1996 जॉनी ली मिलर से हुई थी. इन दोनों का अफेयर 1995 में रिलीज हुई फिल्म हैकर के सेट से शुरू हुआ था. खबर है कि उन्होंने अपने खून से अपने होने वाले पति जॉनी ली मिलर का नाम लिखा था.

लेकिन 3 फरवरी 1999 को दोनों का तलाक हो गया. एंजेलिना जोली की दूसरी शादी अमेरिकी एक्टर बिली बॉब थार्नटन से हुई. लेकिन 2003 में इनका रिश्ता भी टूट गया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

63 की हुईं अमृता सिंह, पहली ही फिल्म से बॉलीवुड में मिला था स्टारडम

कभी लॉटरी टिकट बेचा करती थीं नोरा, ऐसे बनीं बॉलीवुड की डांस क्वीन

Leave a Reply