राजस्थान में दर्दनाक सड़क हादसा: डिवाइडर पार कर स्कूटी पर गिरी कार, तीन लोगों की मौत

राजस्थान में दर्दनाक सड़क हादसा: डिवाइडर पार कर स्कूटी पर गिरी कार, तीन लोगों की मौत

प्रेषित समय :09:37:58 AM / Sat, Mar 20th, 2021

उदयपुर. राजस्थान के उदयपुर में गोगुंदा थाना इलाके में मजावड़ा के पास एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पलट गई. स्थानीय लोगों के अनुसार कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि पलटने के बाद डिवाइडर पार कर दूसरी तरफ से गुजर रही स्कूटी के ऊपर गिर गई. जिससे स्कूटी सवार दंपति और उसकी बेटी इसकी चपेट में आ गए. कार के नीचे दबने से पति-पत्नी और बेटी की मौत हो गई. अचानक हुए इस हादसे में कार का ड्राइवर भी गंभीर रूप से घायल हो गया.

गोगुंदा थाना अधिकारी प्रवीण सिंह ने बताया कि हादसे में सज्जन नगर मल्लातलाई निवासी राजेश (45) उनकी पत्नी आशा देवी (45) और बेटी नीलम (20) की मौत हुई है. राजेश अपनी पत्नी और बेटी के साथ गोगुंदा में पीर बाउजी के यहां दर्शन करने गए थे. वहां से वे तीनों स्कूटी से उदयपुर लौट रहे थे.

वहीं गुजरात नंबर की कार उदयपुर से गोगुंदा की तरफ जा रही थी. कार की रफ्तार बहुत तेज थी. इस वजह से कार का ड्राइवर अपना नियंत्रण खो बैठा. अनियंत्रित हुई कार ने पलटी खाते हुए डिवाइडर पार कर सड़क के दूसरी ओर उदयपुर शहर की ओर आ रहे स्कूटी सवार राजेश, पत्नी आशा देवी और बेटी नीलम को चपेट में ले लिया.

बेकाबू होकर पलटी कार की चपेट में आकर तीनों स्कूटी उसके नीचे दब गए. पुलिस के अनुसार कार के नीचे दब कर राजेश और आशा देवी की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं बेटी नीलम ने हॉस्पिटल पहुंचने के दौरान रास्ते में ही दम तोड़ दिया. भीषण हादसे की सूचना पर गोगुंदा थाना पुलिस मौके पर पहुंची. कार को जेसीबी की सहायता से हटवाया गया और यातायात को सुचारू करवाया जा सका. साथ ही मृतकों के शव को मोर्चरी में रखवाया गया है. गंभीर रूप से घायल कार चालक का हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राजस्थान के कोटा में आंगनबाड़ी महिलाओं की विशाल रैली, कलेक्टर को सौंपा मांगपत्र

राजस्थान: रिश्वत में अश्मत मांगने वाला एसीपी पुलिस सेवा से बर्खास्त, राज्य में पहली बार 24 घंटे के भीतर एक्शन

राजस्थान के बाड़मेर में भीषण सड़क हादसा, कार और ट्रेलर भिड़े, 4 लोगों की मौके पर ही मौत

एमपी: जबलपुर पुलिस ने अतरराज्यीय महिला तस्करों का किया खुलासा, राजस्थान ले जाकर बेचते थे

राजस्थान के कोटा में कोरोना वैक्सीन लगने के 20 घंटे बाद बुजुर्ग किसान की मौत

राजस्थान में ऑनलाइन जुआबाजी पर अब होगी जेल

हैदराबाद, राजस्थान और पंजाब ने आईपीएल आयोजन स्थल पर जताई आपत्ति

Leave a Reply