अनन्या पांडे के हॉट अंदाज पर फैंस हुए फिदा

अनन्या पांडे के हॉट अंदाज पर फैंस हुए फिदा

प्रेषित समय :12:17:44 PM / Sun, Mar 21st, 2021

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे के पास लगातार नई नई फिल्मों में काम करने को तैयार हैं.अनन्या के अब चाहने वालों की लिस्ट भी काफी लंबी होती जा रही हैं. अनन्या अपनी अदाओं से अक्सर फैंस के दिलों को घायल करती रहती हैं. अनन्या के पोस्ट का फैंस को इंतजार रहता है. हाल में अनन्या ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर की हैं. अनन्या की ये फोटोज सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.

अनन्या सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस आए दिन कोई ना कोई पोस्ट अपने फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं. हाल ही में अनन्या की कुछ फोटोज सामने आई हैं जिनमें उनका ग्लैमरस अंदाज साफ देखने को मिल रहा है.

हाल ही में अनन्या ने अपनी दो फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. ये फोटोज एक फोटोशूट की हैं, जो किसी ब्रांड का है. यानि एक ब्रांड का एड करने वाली फोटोज एक्ट्रेस ने शेयर की हैं. लेकिन आपको बता दें कि एक्ट्रेस का इन फोटोज में बहुत ही हॉट अंदाज देखने को मिल रहा है.

एक फोटो में एक्ट्रेस बैठी हुई नजर आ रही हैं और चश्में से स्टाइल मारती दिखा रही हैं. जबकि दूसरी फोटो में वह स्पोर्ट्स ब्रा में दिख रही हैं. दोनों ही फोटो में एक्ट्रेस का लुक काफी ज्यादा लुभावना है. हमेशा की तरह से इस बार भी फैंस को एक्ट्रेस का अंदाज बहुत ही पसंद आया है. फैंस फोजोट पर लगातार लाइक और कमेंट की बरसात कर रहे हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

रश्मि देसाई की ब्लैक ड्रेस में हॉट फोटोज देख फैंस हुए क्लीन बोल्ड

बिकिनी तस्वीरों में कृष्णा ने ढाया कहर, हॉट अंदाज में दिए बोल्ड पोज

सुरभि चंदना की हॉट और बोल्ड अदाओं पर फैंस हो गए फिदा

डॉगी संग वॉक पर निकलीं लुसी हेल, ब्लू स्वेटशर्ट में दिखीं हॉट

Leave a Reply