पंजाब : निहंगों के वेश में बदमाशों ने पुलिस टीम पर किया हमला, जवाबी कार्रवाई में दो ढेर

पंजाब : निहंगों के वेश में बदमाशों ने पुलिस टीम पर किया हमला, जवाबी कार्रवाई में दो ढेर

प्रेषित समय :20:30:35 PM / Sun, Mar 21st, 2021

तरनतारन (पंजाब). पाकिस्तान सीमा से सटे सिंहपुरा में सूचना के आधार पर छापामारी करने गई थाना वल्टोहा व खेमकरण की पुलिस पार्टियों पर निहंग सिंहों ने हमला कर दिया. हमले में दोनों थानों के प्रभारी घायल हो गए. पुलिस ने जवाबी कार्रवाई में दोनों हमलावरों को मार गिराया. हमलावर निहंग के वेश में थे. 

बता दें, थाना भिखीविंड के हेड कांस्टेबल सरबजीत सिंह की दस दिन पहले मौत हो गई थी. सरबजीत सिंह की भोग की रस्म गांव छिछरेवाल में चल रही थी. इसी दौरान पुलिस को सूचना मिली कि कुछ बदमाश क्षेत्र में घूम रहे हैं. इस पर थाना वल्टोहा के प्रभारी इंस्पेक्टर बलविंदर सिंह व खेमकरण के प्रभारी सब इंस्पेक्टर नरिंदर सिंह गांव सिंहपुरा पहुंचे. निहंग सिंहों के वेश में कुछ आरोपियों ने तेजधार हथियारों से दोनों पुलिस अधिकारियों पर हमला कर दिया.

इसके बाद इलाके की बड़े स्तर पर घेराबंदी की गई. घेराबंदी दौरान आरोपियों ने पुलिस पार्टी पर बार-बार हमले किए, जिसमें तेजधार हथियारों से दोनों अधिकारी गंभीर घायल हो गए. उन्हें एंबुलेंस में डालकर इलाज के लिए अस्पताल की ओर रवाना कर दिया गया. हमले में एक अधिकारी का गुट कट गया तो दूसरे की उंगलियां कट गईं जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया है.  

मौके पर जवाबी कार्रवाई में दोनों आरोपियों को एनकाउंटर में मार गिरा दिया गया. हालांकि मरने वालों की अभी तक पहचान नहीं हो पाई. एसएसपी ध्रुमन एच निंबाले, एसपी डॉ. महिताब सिंह, जगजीत सिंह वालिया समेत वरिष्ठ पुलिस अधिकारी भी मौके पर रवाना हो चुके हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

सी वोटर के सर्वे में पंजाब विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पर भी भारी पड़ेगी आम आदमी पार्टी, यह है कारण

पंजाब में 891 प्राइवेट अस्‍पतालों ने नहीं लगाई एक भी कोरोना वैक्‍सीन

Leave a Reply