राखी सावंत और शहनाज गिल के बाद अब स्वयंवर करेंगी अर्शी खान

राखी सावंत और शहनाज गिल के बाद अब स्वयंवर करेंगी अर्शी खान

प्रेषित समय :11:04:26 AM / Sun, Mar 21st, 2021

बिग बॉस 14 में चैलेंजर बनीं नजर आईं अर्शी खान इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. बिग बॉस से उन्हें अच्छी-खासी पॉपुलेरिटी मिली और अब सोशल मीडिया पर भी अर्शी जलवे बिखेरती नजर आ जाती हैं. हाल ही में उन्होंने मुंबई में अपना पहला घर खरीदा है और अब के फैंस के लिए एक और खुशखबरी है. अर्शी खान जल्द ही एक बार फिर छोटे पर्दे पर नजर आने वाली हैं. वह भी एक अलग और अनोखे अंदाज में.

दरअसल, अर्शी खान का स्वयंवर होने जा रहा है और इसी के चलते वह छोटे पर्दे पर नजर आने वाली हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, राखी सावंत, रतन राजपूत और शहनाज गिल के बाद अब अर्शी खान भी स्वयंवर करने जा रही हैं. इससे पहले राहुल महाजन भी रियेलिटी शो में शादी रचा चुके हैं. उन्होंने 'राहुल की दुल्हनिया' में डिंपी गांगुली संग शादी रचाई थी, लेकिन बाद में दोनों का तलाक हो गया.

इन सबके बाद अब अर्शी खान भी रियेलिटी शो के जरिए अपने लिए दूल्हा ढूंढने की कवायद शुरू करने जा रही हैं. बिग बॉस की ये एक और कंटेस्टेंट होंगी जो रियेलिटी शो में अपने लिए जीवनसाथी की तलाश करेंगी. रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेकर्स ने इसके लिए अर्शी खान से बातचीत भी शुरू कर दी है. अगर इसके लिए अर्शी की तरफ से हां होती है तो जल्द ही नेशनल टेलीविजन पर वह अपने लिए दूल्हे की तलाश करती नजर आ सकती हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिग बॉस विनर रुबीना दिलैक अब पति के साथ खतरों के खिलाड़ी में आयेंगी नजर

रुबीना दिलैक बनी बिग बॉस सीजन-14 की विनर, राहुल वैद्य रहे दूसरे स्थान पर

बीजेपी नेत्री, बिग बॉस फेम सोनाली फोगाट के घर में चोरी, लाखों रुपये की ज्वेलरी-नकदी और रिवॉल्वर ले उड़े चोर

आमिर खान ने सोशल मीडिया को कहा अलविदा

सोशल मीडिया पर निया शर्मा ने फिर शेयर की अपनी बोल्ड पिक्स

मिया खलीफा ने शेयर की बेहद ग्लैमरस तस्वीरें, सोशल मीडिया पर हो रही हैं वायरल

Leave a Reply