महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन के बारे में सोचा तो इस आग में आप भी जल जाएंगे: संजय राउत

महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन के बारे में सोचा तो इस आग में आप भी जल जाएंगे: संजय राउत

प्रेषित समय :12:22:18 PM / Mon, Mar 22nd, 2021

मुंबई. पूर्व पुलिस आयुक्त परमबीर सिंह ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर गृहमंत्री अनिल देशमुख पर यह आरोप लगाया था कि उन्होंने सचिन वाजे सहित अन्य पुलिस अधिकारियों को रेस्टॉरेंट्स और बार से हर महीने 100 करोड़ की वसूली करने का टारगेट दिया है. इसके जवाब में विपक्ष आक्रामक हो गया है. नारायण राणे सहित कई नेता राज्य में कानून व्यवस्था खत्म होने का तर्क देकर राज्य में राष्ट्रपति शासन लगाने की वकालत कर रहे हैं.

राज्य में राष्ट्रपति शासन लगाने की कोशिश करने वालों पर शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत ने आज करारा प्रहार किया है. संजय राउत ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि जो लोग केंद्रीय जांच एजेंसियों का सहारा लेकर राज्य में राष्ट्रपति शासन लगाने की कोशिश कर रहे हैं उनसे मैं कहना चाहता हूं कि महाराष्ट्र में अगर ऐसी कोशिश हुई तो जो आग लगेगी उस आग में आप भी जल जाएंगे. बल्कि केंद्र सरकार को ही बर्खास्त किया जाना चाहिए. इसके बाद हम विपक्ष के आरोपों का जवाब भी नहीं देंगे.

केंद्रीय सामाजिक न्याय मंत्री रामदास आठवले ने TV9 से बात करते हुए संजय राऊत के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि नैतिकता के आधार पर अनिल देशमुख को इस्तीफा देना ही चाहिए. बल्कि उन्हें अब तक तो दे भी देना चाहिए था. राज्य में कानून व्यवस्था रह नहीं गई है. मैं राज्य में राष्ट्रपति शासन की अपनी मांग को दोहराता हूं.

परमबीर का लेटर सबूत नहीं, देशमुख का इस्तीफा मुद्दा नहीं

इस प्रश्न पर कि क्या गृहमंत्री अनिल देशमुख का इस्तीफा लिया जाएगा? इसके जवाब में संजय राउत ने कहा कि यह राज्य का बड़ा प्रश्न नहीं है. विपक्षी आरोप-प्रत्यारोप करते रहेंगे. विपक्ष परमबीर सिंह का इस्तेमाल कर रहा है. परमबीर सिंह के लेटर में भाजपा के शब्द हैं. परमबीर सिंह भाजपा के हथियार बने हैं. इससे कुछ नहीं होगा. परमबीर सिंह का लेटर कोई सबूत नहीं है. इस्तीफा लेने का अधिकार मुख्यमंत्री का है. मुख्यमंत्री इस्तीफा लेंगे क्या, यह मैं दिल्ली में बैठ कर कैसे बताऊं? लेकिन इतना जरूर कहूंगा कि विपक्ष का मकसद सफल नहीं होगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मुंबई हाईकोर्ट ने कहा- पिता की दूसरी शादी की वैधता को बेटी दे सकती है कोर्ट में चुनौती

महाराष्ट्र: मुंबई के पुलिस कमिश्नर परमवीर सिंह हटाए गए, हेमंत नागरले को मिली कमान

जबलपुर होकर यूपी-बिहार, मुंबई, पुणे जाने वाली स्पेशल ट्रेनों की अवधि में विस्तार, अब जुलाई तक चलेंगी

Leave a Reply