पटना में राजद कार्यकर्ताओं ने किया जमकर उत्पाद, हिरासत में लिये गये तेजस्वी एवं तेज प्रताप

पटना में राजद कार्यकर्ताओं ने किया जमकर उत्पाद, हिरासत में लिये गये तेजस्वी एवं तेज प्रताप

प्रेषित समय :15:06:30 PM / Tue, Mar 23rd, 2021

पटना. बिहार की राजधानी पटना में एक तरफ तेजस्वी यादव के नेतृत्व में युवा राजद ने विभिन्न मुद्दों को लेकर बिहार विधानसभा घेराव के लिए मार्च शुरू किया तो दूसरी तरफ पटना प्रशासन ने इसे रोकने के लिए सड़क पर डटा रहा.

इसी दौरान डाक बंगला चौराहे पर राजद कार्यकर्ता और पुलिस प्रशासन आमने सामने आ गए. विधानसभा मार्च के बहाने राजद कार्यकर्ताओं ने जमकर उत्पात मचाया. पुलिस ने लाठी चार्ज भी किया है. तेजस्वी और तेजप्रताप यादव हिरासत में ले लिए गए हैं.

पुलिस हिरासत में लिए गए तेजस्वी और तेज प्रताप यादव के काफी समझाने के बाद कार्यकर्ता कुछ शांत हुए हैं. इसके बाद पुलिस दोनों नेताओं को एक बस में लेकर गांधी मैदान ले गई. राजद कार्यकर्ता इस बस को घेरकर साथ-साथ गये हैं. हालांकि डाकबंगला चौराहे पर हालात अब धीरे-धीरे शांत हो गये और भीड़ भी पहले से काफी कम हो गयी है. लेकिन यातायात अभी शुरू नहीं हुआ है.

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि विधानसभा मार्च के दौरान हमने सरकार को आईना दिखाने का काम किया. चुनाव के दौरान अपने मेनिफेस्टो में सरकार ने कई वादे किए थे. 19 लाख युवाओं को रोजगार दिलाने का वादा किया था, लेकिन कई महीने बीत गए, रोजगार का कहीं अता-पता नहीं है. सरकार हमें नहीं रोक सकती. बिहार की जनता सारा खेल देर रही है.

जानकारी के अनुसार विधानसभा मार्च के दौरान राजद कार्यकर्ताओं ने जमकर उत्पात मचाया है. डाकबंगला चौराहे पर पुलिस और राजद कार्यकर्ताओं के बीच जमकर भिड़ंत हुई है. पत्थरबाजी में पुलिस के जवान का सिर फूटा है. वहीं लाठचार्ज में कई कार्यकर्ता भी घायल हुए हैं. दुकानों में छिपे कार्यकर्ताओं को खोज-खोज कर पुलिस ने पीटा है. राजद कार्यकर्ताओं ने गाडिय़ों में तोड़-फोड़ की है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पटना में सड़क हो गई चोरी! मौके पर पहुंचे विधायक हैरान

महंगी हुई रसोई तो पटना में सिलेंडर बेचने सड़क पर बैठी महिलाएं, कहा- पैसा नहीं जुट रहा है अब

जबलपुर होकर चलेगी पटना-बानसवाडि-पटना हमसफर स्पेशल ट्रेन

Leave a Reply