बिहार विधानसभा में हंगामे के दौरान पूर्व मंत्री अनिता देवी के साथ दुर्व्यवहार

बिहार विधानसभा में हंगामे के दौरान पूर्व मंत्री अनिता देवी के साथ दुर्व्यवहार

प्रेषित समय :10:25:34 AM / Wed, Mar 24th, 2021

पटना. बिहार विधानसभा में मंगलवार को जमकर हंगामा हुआ. राष्ट्रीय जनता दल (RJD) ने कल बिहार विधानसभा घेराव कार्यक्रम आयोजित किया था. यहां आरजेडी कार्यकर्ताओं ने जमकर पथराव किया तो वहीं पुलिस ने भी लाठिआं भांजी. ऐसे में विपक्ष की महिला विधायकों ने विधानसभा में स्पीकर विजय कुमार सिन्हा का घेराव कर लिया और उन्हें बाहर जाने से रोका. इसपर सुरक्षा बलों ने कार्रवाई करते हुए महिला विधायकों को वहां से हटाया.

महिला विधायकों को स्पीकर कार्यालय के बाहर से हटाने में महिला सुरक्षाकर्मियों को भारी मशक्कत करनी पड़ी. न्यूज एजेंसी एनएनआई ने इसका एक वीडियो जारी किया है वीडियों में एक महिला विधायक स्पीकर की दफतर के बाहर लेटी हुई नजर आ रहीं हैं. वहीं महिला सुरक्षाकर्मी उन्हें वहां से हटाने के लिए कड़ी मश्क्कत कर रहीं हैं. मौक पर मीडियाकर्मी भी मौजूद हैं.
वहीं मामले में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, तेज प्रताप यादव, जगदानंद सिंह समेत 15 लोगों पर नामजद और 3 हजार अज्ञात आरजेडी कार्यकर्ताओं पर गांधी मैदान और कोतवाली में एफआईआर दर्ज की गई है. मंगलवार को हुए पथराव में पुलिस बल के कई अधिकारियों को चोट आई है. जानकारी के अनुसार पथराव में डीएसपी, तीन मजिस्ट्रेट कोतवाली प्रभारी समत 18 से अधिकर पुलिसकर्मी घायल हुए हैं.

वहीं राबड़ी देवी ने ये वीडियो ट्वीट करते हुए कहा पूर्व मंत्री हमारी महिला विधायक अनिता देवी जी को निर्लज्ज नीतीश कैसे घसीटवा रहे है. इसी क्रम में साड़ी भी खुल जाती है. तुमने आज ये जो चिंगारियां भड़काई है कल यही चिंगारियां तुम्हारे काले काल के काले सुशासन को जला कर भस्म कर देंगी. बिहार हिसाब करेगा और जल्द. वहीं तेजस्वी यादव ने अपनी मां के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा श्रीमती अनिता देवी नोनिया के पैर में चोट लगी है. पुलिसकर्मियों ने उनके साथ बदसलूकी की. उनकी साड़ी खुलने के बाद भी प्रशासन की बेशर्मी जारी रही. निहत्थी महिला विधायकों की इज्जत तार-तार होने पर क्या निर्लज्ज नीतीश कुमार को नींद आयेगी?

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दिल्ली-पटना फ्लाइट में महिला के लगेज से लाखों की ज्वेलरी गायब, एयरपोर्ट पर मचा हड़कंप

पटना में सड़क हो गई चोरी! मौके पर पहुंचे विधायक हैरान

Leave a Reply