दिल्ली-पटना फ्लाइट में महिला के लगेज से लाखों की ज्वेलरी गायब, एयरपोर्ट पर मचा हड़कंप

दिल्ली-पटना फ्लाइट में महिला के लगेज से लाखों की ज्वेलरी गायब, एयरपोर्ट पर मचा हड़कंप

प्रेषित समय :11:25:18 AM / Tue, Mar 23rd, 2021

पटना। पटना एयरपोर्ट पर सोमवार की रात उस समय अफरातफरी मच गई, जब दिल्ली से पटना पहुंची महिला यात्री ने अपने लगेज से 4 लाख मूल्य के आभूषण गायब होने की बात कही. पटना के ही सिपारा इलाके की रहने वाली महिला यात्री संजू दिल्ली से पटना पहुंची थी. विमान संख्या एआई 415 के सीट संख्या 12 ई  के टिकट के साथ यात्रा कर दिल्ली से पटना पहुचीं संजू जब अपना लगेज लेने आगमन एरिया की ओर बेल्ट संख्या दो के पास पहुंची तब हैरान रह गईं.

लगेज रिसीव करने के दौरान महिला ने पाया कि उनका रजिस्टर्ड बैग खुला हुआ है. जांच के क्रम में महिला ने पाया कि सोने और हीरे के चार लाख के गहने बैग से गायब हो चुके हैं. महिला ने इसकी शिकायत तत्काल विमानन कंपनी के प्रतिनिधियों से की जिसके बाद एयरपोर्ट परिसर में खलबली मच गई. तत्काल पटना से दिल्ली तक मामले की जांच शुरू हो गई है.

पटना एयरपोर्ट पर भी सीसीटीवी को खंगाला गया, लेकिन सीसीटीवी फुटेज से तत्काल कोई सुराग नहीं मिल सका है. महिला यात्री की मानें तो उनका आभूषण यात्रा करने के दौरान ही गायब हुआ है. वहीं, विमानन कंपनी के प्रतिनिधि फिलहाल कुछ भी कहने से बच रहे हैं. मंगलवार को सीआईएसएफ के द्वारा इस पूरे मामले की जांच शुरू की गई. विमानन कंपनी के प्रतिनिधियों को इस बात का अंदेशा है कि महिला का लगेज एयरपोर्ट परिसर में प्रवेश से पहले ही गुम हुआ होगा. हालांकि, इन सबके बावजूद महिला यात्री की लिखित शिकायत पर पटना से दिल्ली तक मामले की गहन जांच पड़ताल शुरू हो गई है. इसी विमान से पटना पहुंचे कुछ दूसरे यात्रियों ने भी लगेज खुला होने का आरोप लगाया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

महंगी हुई रसोई तो पटना में सिलेंडर बेचने सड़क पर बैठी महिलाएं, कहा- पैसा नहीं जुट रहा है अब

केंद्र सरकार 90 रेलवे स्टेशनों के संचालन का जिम्मा प्राइवेट हाथों में देने की कर रही तैयारी, एयरपोर्ट का मॉडल अपनाने की योजना

IGI एयरपोर्ट पर बवाल, गेट पर ही सबके सामने फौजी यात्री ने किया पेशाब

दिल्ली में चुनी हुई सरकार के मुकाबले उपराज्यपाल के अधिकार बढ़ाने वाला बिल लोकसभा में पास, केजरीवाल सरकार को झटका

दिल्ली में 21 साल होते ही जमकर पियो शराब, ड्रिंक करने की कानूनी उम्र घटाई, अब सरकार नहीं चलाएगी ठेके

Leave a Reply