OnePlus 9 Series: वनप्‍लस 9 सीरीज भारत में लॉन्‍च, जानें क्‍या हैं इसकी खूबियां

OnePlus 9 Series: वनप्‍लस 9 सीरीज भारत में लॉन्‍च, जानें क्‍या हैं इसकी खूबियां

प्रेषित समय :10:11:50 AM / Wed, Mar 24th, 2021

नई दिल्‍ली. चीन की इलेक्‍ट्रॉनिक मैन्‍युफैक्‍चरर वनप्‍लस ने वनप्‍लस 9 सीरीज को भारत में लॉन्‍च कर दिया है. कंपनी ने लॉन्चिंग ईवेंट में सबसे पहले वन प्‍लस 9 प्रो लॉन्‍च किया. इस स्‍मार्टफोन की सबसे बड़ी खूबी इसका धांसू कैमरा है. इसमें 50 मेगापिक्‍सल (50MP) का एक अल्‍ट्रा-वाइड कैमरा है. वहीं, इस स्‍मार्टफोन का मेन कैमरा 48 मेगापिक्‍सल का है. ये सोनी आईएमएक्‍स789 सेंसर है. ये सेंसर खास तौर पर वनप्‍लस सीरीज के लिए तैयार किया गया है.

वन प्‍लस 9 प्रो के कैमरा में ऑरेंज शटर बटन भी दिया गया है, जो ओरिजनल हैसलब्‍लेड कैमरा में दिखाई देता है. इसके अलावा इस स्‍मार्टफोन में एक फ्री-फ्लो कैमरा भी दिया गया है, जिसका मैक्रोसेंसर 4 सेंटीमीटर नजदीक के ऑब्‍जेक्‍ट को क्‍लीयरली कैप्‍चर कर सकता है. कंपनी का दावा है कि 50 मेगापिक्‍सल कैमरा के कारण जब आप अल्‍ट्रा-वाइड शॉट लेंगे तो भी किसी तरह का डिस्‍टॉर्शन नहीं होगा. इससे ली गई तस्‍वीरों में नैचुरल कलर्स होंगे. वनप्‍लस 9 प्रो के कैमरा में कलर एक्‍योरेसी पर सबसे ज्‍यादा ध्‍यान दिया गया है. इस स्‍मार्टफोन में कंपनी ने 3 रियर कैमरा दिए हैं.

कंपनी ने इसके साथ ही इसमें मोनोक्रोम फोटोज के लिए ब्‍लैक एंड व्‍हाइट कैमरा भी दिया है. साथ ही इसमें 8 मेगापिक्‍सल का टेलिफोटो कैमरा भी है. इसका फ्रंट कैमरा 16 मेगापिक्‍सल का है. फोन में हैसलब्‍लेड प्रो मोड (Hasselblad Pro Mode) भी है. वनप्‍लस यूजर्स 12Bit Raw मोड में भी शूट कर सकते हैं. कंपनी ने बताया कि इस स्‍मार्टफोन में वीडियो कैपेबिलिटी को बेहतर किया गया है. ग्राहक इससे 8K रिजॉल्‍यूशन में वीडियो कैप्‍चर कर सकते हैं. साथ ही 4K रिजॉल्‍यूशन में स्‍लो-मोशन वीडियो भी शूट किए जा सकते हैं. यही नहीं इसमें लो-लाइट कंडिशंस में बेहतर क्‍वालिटी का वीडियो बनाने के लिए नाइटस्‍कैप वीडियो 2.0 भी दिया गया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

स्पॉटिफाई मोबाइल ऐप को मिली हिंदी, भोजपुरी समेत 12 भारतीय भाषाओं की सपोर्ट

जबलपुर में मोबाइल चुरा रहे युवक की फौजी ने पकड़कर की धुनाई, भीड़ ने भी हाथ साफ किए

एमपी हाई कोर्ट का बड़ा आदेश, घनी आबादी के बीच से मोबाइल टावर हटाएं

Leave a Reply